इंटरनेट पर रेड बिकिनी में अक्षय कुमार की एक्ट्रेस ने लगाई आग, वायरल हुई ये तस्वीरें
इंटरनेट पर रेड बिकिनी में अक्षय कुमार की एक्ट्रेस ने लगाई आग, वायरल हुई ये तस्वीरें
Share:

देशभर में अपने हुस्न का परचम फहराने के पश्चात् मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अब बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं। वह शीघ्र ही स्क्रीन पर अक्षय कुमार की मूवी 'पृथ्वीराज' में संयोगिता की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं। मगर संयोगिता बनने से पहले ही मानुषी ने बिकिनी बेब बनकर प्रशंसकों के दिलों पर तीर चलाने आरम्भ कर दिए हैं। मानुषी ने रेड बिकिनी में समंदर किनारे हॉट पोज दिए हैं। 

वही मानुषी छिल्लर की दो फोटोज सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रही है तथा सुर्खियां बटोर रही हैं। इन फोटोज में पूर्व मिस वर्ल्ड का बहुत बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है। मानुषी छिल्लर की जो फोटोज वायरल हो रही है वह मालदीव की है। इन दिनों वह मालदीव में अपने वेकेशन के मजे ले रही है। इन फोटोज में मानुषी रेड कलर की बिकिनी में समंदर किनारे हॉट पोज देती दिखाई दे रही हैं। एक फोटो में तो वह बीच पर लेटकर लोगों को दीवाना बना रही हैं। 

दो दिन पूर्व भी मानुषी ने रेड कलर की मोनोकनी पहनकर बीच पर हॉट फोटोशूट कराया था। ये प्रथम बार नहीं है जब मानुषी ने अपने हुस्न के तीरों से प्रशंसकों का दिल घायल किया हो, वह आए दिन अपने बोल्ड अवतार से सुर्खियां बटोरती हैं। बता दें कि मानुषी छिल्लर सम्राट पृथ्वीराज चौहान पर बन रही ऐतिहासिक ड्रामा मूवी 'पृथ्वीराज' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। इस मूवी में अक्षय कुमार पृथ्वीराज एवं मानुषी छिल्लर संयोगिता के किरदार में दिखाई देने वाले हैं।

नातिन नव्या नवेली नंदा संग जबरदस्त अंदाज में नजर आई जया बच्चन

जेल से निकलने के बाद पहली बार शिल्पा शेट्टी संग दिखे राज कुंद्रा

फिल्मों में काम करने के लिए आशुतोष राणा ने ठुकरा दिया था नौकरी का ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -