यूपी के विधानसभा चुनाव के बीच दिखाई देगा अक्षय कुमार का नया रंग
यूपी के विधानसभा चुनाव के बीच दिखाई देगा अक्षय कुमार का नया रंग
Share:

फिल्म खिलाड़ी एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली मूवी के लिए एक और खेल खेलने की तैयारी कर चुके है। ये खेल वह उत्तर प्रदेश में वर्ष 2022 में खेलते हुए नज़र आने वाले हैं। ये वही वर्ष  है जब उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां उफान पर रहेंगी। इसी राजनीतिक सरगर्मी के मध्य अक्षय कुमार अपनी मूवी ‘राम सेतु’ के टीजर, ट्रेलर और पोस्टर रिलीज करते नज़र आने वाले है। मूवी की रिलीज की तारीख अक्षय पहले ही तय कर चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय के पास लगभग आधा दर्जन से अधिक मूवी हैं। जिनमे से कुछ फिल्में ऐसी हैं जो इसी वर्ष पूरी होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण से हुए लॉकडाउन की वजह से उन पर काम ही नहीं हो सका। अब अगले वर्ष के लिए अक्षय कुमार बहुत मेहनत करने वाले हैं क्योंकि उन्हें अपने पास इकट्ठे हो चुके प्रोजेक्ट्स का निपटारा जल्द से जल्द करना होगा।

हम बता दें कि बीते कुछ दिनों से वह जिस मूवी पर सबसे अधिक मेहनत कर रहे हैं, वह है मूवी 'राम सेतु'। मूवी 'राम सेतु' का एलान अक्षय ने इसी दीपावली पर किया और इसकी शूटिंग अयोध्या में करने के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से भेंट भी की।  इस मुलाकात के उपरांत ही अक्षय ने फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग की योजना को अंतिम रूप दे दिया है। सूचना के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग वह अगले वर्ष के मध्य से शुरू कर देंगे। यह मूवी 2022 में दीपावली पर रिलीज की जाने वाली है। अक्षय की मूवी ‘सूर्यवंशी’ के अलावा 3 और फिल्मों 'बेलबॉटम', 'पृथ्वीराज' और 'अतरंगी रे' की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

अगले महीने वह मूवी 'बच्चन पांडे' की शूटिंग शुरू करने वाले है। इस मूवी में उनके साथ कृति सेनन, अरशद वारसी, जैकलीन फर्नांडिस और पंकज त्रिपाठी हैं। इसके उपरांत अक्षय के पास एक मूवी 'रक्षाबंधन' भी है इसका निर्देशन आनंद एल राय करेंगे। हालांकि, आनंद ने इस मध्य शतरंज चैंपियन विश्वनाथन आनंद की बायोपिक करने का भी निर्णय कर लिया है। इन फिल्मों के अतिरिक्त अक्षय ने मुदस्सर अजीज, एकता कपूर और भूषण कुमार की फिल्मों को भी ग्रीन सिगनल दे रखा है।

फिल्म मणिकर्णिका को लेकर निर्देशक राधा कृष्ण का कंगना पर वार, कहा- ''जबरदस्ती छीन ली थी फिल्म...''

आपत्तिजनक फोटो पर उठे बवाल को लेकर आया मिलिंद सोमन का जवाब

अशोक पंडित ने कसा राहुल गाँधी पर तंज, बोले- 'किसान उन्हें यही समझाते रहे गेहूँ का कोई पेड़ नहीं होता'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -