आज रिलीज होगा अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' का ट्रेलर
आज रिलीज होगा अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' का ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड में अपनी नयी-नयी फिल्मों से धमाल मचाने वाले अक्षय कुमार जल्द ही एक बार फिर से धमाका करने वाले हैं। जी दरअसल उनकी फिल्म बेल बॉटम रिलीज होने वाली है जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पहले तो इस फिल्म को जुलाई में रिलीज किया जाने वाला था लेकिन सिनेमाघर ना खुलने के चलते इसे पोस्टपोन किया गया था। अब अक्षय ने फिल्म की नई रिलीज डेट फैंस को बता दी है और आज इसका ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है। मिली जानकारी के तहत आज शाम को 5 बजे इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है। इस फिल्म का ट्रेलर अक्षय अपनी पूरी टीम के साथ दिल्ली में ट्रेलर लॉन्च करेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

आप सभी देख सकते हैं ट्रेलर के रिलीज से एक दिन पहले अक्षय ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फैंस को अपने किरदार के बारे में जानकारी दी थी। जी दरअसल उन्होंने अपनी फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था- ''तेज याददाश्त, नेशनल लेवल शतरंज खिलाड़ी, गाना सिखाता है, हिंदी, इंग्लिश, जर्मन बोल लेता है। बाकी बताएंगे ट्रेलर के साथ। बेल बॉटम ट्रेलर कल शाम को रिलीज होगा।''

आप सभी को यह भी बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम 3D में रिलीज होगी। काफी समय पहले ही अक्षय ने फिल्म की रिलीज डेट के साथ यह अनाउंसमेंट की थी। जी दरअसल उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया था। उस समय अक्षय ने वीडियो शेयर कर लिखा था- 19 अगस्त को पूरे फील के साथ थ्रिल अनुभव करना। बेल बॉटम 3D में आ रही है। अब आज फैंस को ट्रेलर का बेताबी से इंतज़ार है।

केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, कोरोना से जान गंवाने वाले 101 पत्रकारों के परिवार को मिलेगी वित्तीय सहायता

एक नयी कहानी के साथ धमाल मचाएगा एकता कपूर का नया शो 'भाग्य लक्ष्मी'

कोरोना के बाद भूंकप ने बढ़ाया खतरा, फिर झटकों से डोली अंडमान और निकोबार द्वीप समूह की धरती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -