'मूवी मस्ती विद मनीष पॉल' में पहले गेस्ट बनकर आएँगे अक्षय कुमार
'मूवी मस्ती विद मनीष पॉल' में पहले गेस्ट बनकर आएँगे अक्षय कुमार
Share:

टीवी होस्ट मनीष पॉल को तो आप सभी जानते ही हैं. वहीं वह जल्द ही बॉलीवुड सितारों के साथ लोगों का फुल एंटरटेनमेंट करने वाले हैं. जी हाँ, दरअसल मनीष पॉल जी टीवी के एक नए प्रोग्राम को होस्ट करते हुए दिखाई देने वाले हैं और इस शो का नाम है ''मूवी मस्ती विद मनीष पॉल'' आप सभी को बता दें कि मनीष पॉल के इस शो में पहले गेस्ट बनकर खिलाड़ियों के खिलाड़ी एक्टर अक्षय कुमार आने वाले हैं और इस बात की जानकारी खुद मनीष पॉल ने दी है.

जी दरअसल सामने आई जानकारी के अनुसार मनीष पॉल ने बताया कि, ''उन्होंने अपने शो को खोलने के विचार के साथ अक्षय से संपर्क किया था. वह हमेशा से अक्षय कुमार के बहुत बड़े फैन रहे हैं. जब उन्होंने अक्षय से इस आइडिया के बारे में बात की, तो उन्होंने तुरंत इस पर सहमति जताई. वह काफी एक्साइटेड थे क्योंकि उनके फेवरेट स्टार जो शो में आने वाले थे.''

वहीं मनीष पॉल ने अपनी बात में कहा, ''जब मैंने शो के लिए अक्षय सर से संपर्क किया, तो उन्होंने कहा, 'मनीष ये तेरा शो है, बस बात खत्म', मैं तुम्हारे लिए वहाँ आऊंगा. वो जीरो एटीट्यूड रखने वाले सुपरस्टार है. वह सुपर ग्राउंडेड है. उन्होंने ये नहीं कहा कि मैं ये शो करूंगा या नहीं. उन्होंने शो में आने के लिए हामी भरी. वह मेरे द्वारा होस्ट किए गए बाकी शो में गेस्ट के तौर पर आए हैं और वह पल हमेशा ही मजेदार रहा है. हम दोनों का एक दूसरे से पंजाबी कनेक्शन भी है और हमारा ह्यूमर भी काफी मैच करता है.'' केवल इतना ही नहीं मनीष ने अक्षय कुमार की फिटनेस और समय की पाबंदी के लिए भी उनकी तारीफ की जो शानदार रही.

नायरा और कार्तिक को अलग करने के लिए कायराव संग ऐसा खेल खेलेगी वेदिका

मौनी और सुरभि के बाद नागिन 4 के लिए नहीं मिल रही एकता को परफेक्ट नागिन

अपनी ननद के लिए दीपिका कक्कड़ ने किया कुछ ऐसा कि फूले नहीं समाए शोएब इब्राहिम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -