विचार-विमर्श करके ही समाज में परिवर्तन लाया जा सकता है : अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार एक बेहतर अभिनेता होने के साथ ही एक सच्चे देशभक्त हैं और देश के नागरिकों की हर तरह से मदद करने को तौर रहते हैं. जहां अक्षय जरूरतमंदों की आर्थिक सहायता करते तो वहीं, देश के ज्वलंत मुद्दों को भी अक्षय उठाते हैं. इस साल अक्षय कुमार ने महिलाओं की समस्यों को ध्यान में रखते हुए 'पैडमेन' फिल्म बनाई जो सच्ची घटना पर आधारित थी. 

28 मई को मासिक धर्म  स्वच्छता दिवस के मौके परमासिक धर्म जागरूकता सम्मेलन आयोजित होगा जिसमें अक्षय कुमार को आमंत्रित किया गया है. इस पर अक्षय कुमार ने कहा कि केवल विचार-विमर्श से ही समाज में परिवर्तन लाया जा सकता है. बता दें कि अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना इस क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं. ट्विंकल खन्ना ने ही फिल्म 'पैडमैन' बनाई थी जिसमें अक्षय कुमार और सोनम कपूर नज़र आए थे. 28 मई को आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में 'पैडमैन' अभिनेता अक्षय कुमार  'द नाइन मूवमेंट' और नेशनल चेंज मेकर्स के साथ मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेंगे.

बता दें कि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'केसरी' की शूटिंग में व्यस्त हैं. जिसमें उनके साथ परिणीति चोपड़ा स्क्रीन शेयर करती नज़र आएँगी. इस फिल्म का निर्माण ट्विंकल खन्ना, करण जौहर और ईशा अम्बानी मिलकर कर रही हैं. फिल्म को अगले साल तक रिलीज़ किया जाएगा.

OMG.... ऐसा क्या हुआ जो दीपिका ने रणवीर से शादी को लेकर बदला अपना फैसला

अंग्रेज चले गए Happy Birthday यही छोड़ गए- अमिताभ बच्चन

फिल्म 'भारत' में प्रियंका-दिशा के बाद सेलेक्ट हुई ये अभिनेत्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -