अपनी इस फिल्म के लिए राजस्थानी भाषा सीखेंगे खिलाड़ी भैया!
अपनी इस फिल्म के लिए राजस्थानी भाषा सीखेंगे खिलाड़ी भैया!
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय बॉलीवुड में काम ठप्प पड़ा हुआ है और सभी अपने अपने घरों में कैद हो चुके हैं. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. आप सभी जल्द ही उन्हें फिल्म पृथ्वीराज में देखने वाले हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के तहत इस फिल्म में वे पृथ्वीराज की किरदार में नजर आने वाले हैं और अब इस फिल्म को लेकर खबरें आ रही हैं कि अक्षय कुमार पृथ्वीराज के भूमिका में ढलने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं. मिली जानकारी को माना जाए तो खिलाड़ी भैया अपनी अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज के लिए राजस्थानी भाषा सीखेंगे.

जी दरअसल वह ऐसा इसलिए कर रहे हैं ताकि पृथ्वीराज के भूमिका के साथ पूरी तरह न्याय किया जा सके. इस फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि, फिल्म के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी व प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने साफ किया है कि अक्षय कुमार को पृथ्वीराज के लिए राजस्थानी भाषा पर कार्य करना होगा ताकि उनका भूमिका विश्वसनीय लगे. यह भी बताया जा रहा है कि अक्षय को राजस्थानी भाषा सिखाने के लिए एक टीचर भी रखा जाएगा. आप सभी को यह भी बता दें कि फिल्म पृथ्वीराज का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं.

वह बता चुके हैं कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार करने से पहले उन्होंने खूब रिसर्च की है तब जाकर उन्हें इस फिल्म को तैयार करने में मदद मिल पाई है. वैसे इस फिल्म से मिल वर्ल्ड मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं और इस फिल्म को बड़े बजट के साथ बनाया जा रहा है. खबर है कि इस फिल्म में ढेर सारे एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेंगे जो अक्षय कुमार करने वाले हैं.

डॉन 2 को लेकर इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा चौकाने वाला खुलासा

कोरोना वायरस के बीच बड़े हादसे का शिकार होते-होते बच गई यह सिंगर

शादी के जोड़े में वायरल हुई रणबीर-आलिया की तस्वीर, दिखे बहुत क्यूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -