Mission Paani Waterthon का हिस्सा बनकर 21 किलोमीटर तक पैदल चले अक्षय कुमार
Mission Paani Waterthon का हिस्सा बनकर 21 किलोमीटर तक पैदल चले अक्षय कुमार
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ होंगे कि भारत में आज भी कई इलाके ऐसे हैं जहाँ पीने का पानी मिल जाना बहुत मुश्किल है। वैसे बहुत से दूर दराज गांवों और कस्बों में आज भी महिलाओं को पीने का साफ पानी लेने के लिए मीलों तक पैदल चलना पड़ता है। अब उन्ही महिलाओं की तकलीफ को समझने के लिए एक्टर अक्षय कुमार 21 किलोमीटर तक पैदल चले। जी हाँ, मिशन पानी के Mission Paani Waterthon का हिस्सा बनते हुए अक्षय कुमार ने यह कदम उठाया है।

उन्होंने 21 किलोमीटर तक ट्रेडमिल पर पैदल चलकर एक महत्वपूर्ण मैसेज दिया है। आप देख सकते हैं मिशन पानी के ट्विटर हैंडल से अक्षय कुमार की वो तस्वीर ट्वीट की गई है जिसमें वह ट्रेड मिल पर चलते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, "अक्षय कुमार 21 किलोमीटर तक ट्रेडमिल पर चले ताकि उन महिलाओं की तकलीफ समझ सकें जो हर रोज सिर्फ पीने का साफ पानी प्राप्त करने के लिए 21 किलोमीटर तक चलती हैं।"

वैसे अक्षय कुमार का कहना है, 'जहां मैराथन दौड़ने वालों को हर कुछ किलोमीटर पर पानी उपलब्ध होता है वहीं इन इलाकों में पानी के लिए इतना संघर्ष करना पड़ता है।' वहीं उनके यह कहने के बाद उनकी यह बात फिल्ममेकर हंसल मेहता को पसंद नहीं आई। उन्होंने तंज कसते हुए एक अन्य ट्वीट किया और लिखा, "मैंने 7 दिन तक लगातार व्रत रखा ताकि ये समझ सकूं कि हमारे देश में गरीब लोग किस तरह भूखे रहते हैं।" इसी के साथ एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, "मैंने रात भर अपना एसी 16 डिग्री पर चलाकर रखा ताकि ये समझ सकूं कि कैसे किसान पूरी हिम्मत के साथ खुले में ठंड का सामना कर रहे हैं।"

गिरफ्तार हुई कपिल शर्मा संग धोखाधड़ी करने वाले दिलीप छाबड़िया की बहन

किसान आंदोलन के खिलाफ धरना, प्रदर्शनकारियों से तंग आकर सड़क पर बैठे बीमार बुजुर्ग, वीडियो वायरल

पिता ने वीडियो शेयर कर किया बेटी शहनाज गिल को जन्मदिन विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -