अक्षय की 'सोच और शौच' को मिल रही सराहना...
Share:

अक्षय कुमार का देश के प्रति इतना रुझान स्वाभाव देखकर हर कोई उनकी आगामी फिल्मो का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. अब अक्षय आपके लिए हमेशा की तरह एक और मजेदार इंटरटेनिंग फिल्म 'नाम शबाना' लेकर आ रहे है जिसमे मुख्य किरदार तापसी पन्नू ने निभाया है. इस फिल्म की ख़ास बात यह है की इस फिल्म को एक ऐसे मुद्दे पर बनाया गया है जिसे कोई नहीं जानता.

और इस फिल्म का अहम् कॉन्सेप्ट है 'जासूस'. बॉलीवुड में अभी तक कई बार इस नाम को उपयोग किया गया है तथा कई फिल्मो में हमें जासूस देखने को भी मिले है. अब एक बार फिर से अक्षय के बारे में हमे कुछ सुनने को मिल रहा है. जी हाँ, अभी हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने एक वीडियो में जिसमे हमे घर-घर में टॉयलेट होने कि बात से अवगत कराया है.

अक्षय कुमार के इस विडियो 'सोच और शौच' को उनके प्रशंसक काफी सराह रहे हैं. अक्षय ने इस विडियो में घर में शौच नहीं  होने की वजह से महिलाओं को होने वाली दिक्कतों, बढ़ती बीमारियों और हर दिनों होने वाली हजारों बच्चों की मौत से जुड़े भयावह पहलुओं पर चर्चा की, जो वाकई आपको काफी कुछ सोचने पर मजबूर कर देगा. बहरहाल अक्षय कुमार व तापसी पन्नू अपनी  फिल्म 'नाम शबाना' के चलते सुर्खियों में बने हुए है.  

अक्षय नहीं कर रहे जैकलीन के साथ में रोमांस

omg ! तापसी को दी अक्षय ने ट्रेनिग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -