मेरी पत्नी इस मामले में मुझसे बिलकुल अपोज़िट हैं, अक्षय

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना के बारे में जो के अभी तो अपनी फिल्म के चलते खासा व्यस्त है. जी हाँ बता दे कि, अक्षय तथा ट्विंकल आजकल अपनी फिल्म 'पैडमैन' को लेकर सुर्खियों में चल रहे है. बता दे की इस फिल्म में ट्विंकल अभिनय नहीं कर रही है. बल्कि इस फिल्म के साथ ट्विंकल एक प्रोड्यूसर के तौर पर जुडी है. अब तो ट्विंकल खन्ना के बारे में हमे यह भी सुनने में आया है कि, अभिनय छोड़ फिल्म निर्माण और लेखन में हाथ आजमा रहीं ट्विंकल खन्ना अपनी आगामी फिल्म ‘पैडमैन’ के प्रचार के सिलसिले में पीरियड्स पर जागरूकता फैलाती नजर आने वाली हैं. इस बाबत अभिनेत्री ट्विंकल ने गुरुवार को ट्वीट किया, “पीरियड्स में कोई शर्म नहीं.

यह तो सभी जानते हैं कि अक्षय कुमार बड़े हार्डवर्किंग हैं. अक्षय कुमार जो कि साल में इतनी फ़िल्में करने के बाद भी अक्षय अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना और बच्चों के साथ अच्छा ख़ासा समय बिता लेते हैं. वैसे, अक्षय का कहना है कि फ़िल्मों के मामले में उनकी पत्नी उनसे बिल्कुल ओपोज़िट हैं.

एक इंटरव्यू में जब अक्षय से पूछा कि उनकी पत्नी जो की बेहतरीन राइटर हैं और अब उनकी आने वाली फ़िल्म 'पैडमन' में प्रोड्यूसर भी बन रही हैं, क्या वो कभी कॉमेडी फ़िल्म लिखेंगी? इस पर अक्षय ने कहा, "वो सब कुछ आराम से करेंगी. वो मुझसे पूरी तरह ओपोज़िट हैं! वो मेरी तरह नहीं है जो साल में 4 फ़िल्में कर ले. जिस तरह से वो फ़िलहाल फ़िल्मों से जुड़ी हैं, वह इसे बहुत एन्जॉय कर रही हैं."  

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -