आखिर कौन है यह 'लवली बॉय'
आखिर कौन है यह 'लवली बॉय'
Share:

अभी फ़िलहाल वैसे भी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में स्टार किड्स का बोलबाला है बात चाहे सैफ की बेटी सारा अली खान की हो या फिर शाहरुख़ की बेटी सुहाना अब उन्ही की तरह एक और नया चेहरा सामने आ रहा है. बता दे कि जिस तरह से बॉलीवुड इंडस्ट्री में रोमांस के मामले में हमारे अक्षय कुमार किसी भी अभिनेता से पीछे नही है रवीना टण्डन हो या प्रियंका चोपड़ा, लारा दत्ता हो या फिर सोनाली बेंद्रे काफी अभिनेत्रियों के साथ में अक्षय कुमार का नाम जुड़ चुका है. अब शायद लगता है उनकी राह पर उनका बेटा आरव भी चल पड़ा है. अभी कुछ समय पहले ही अभिनेता अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार की कुछ तस्वीरें सामने आई थी जब उन्हें मुंबई के एक पीवीआर के बाहर देखा गया था जहां वह अकेले नही थे बल्कि किसी के साथ में थे कहने का मतलब है आरव अपनी मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट हुए थे.

इस दौरान जब जैसे ही वहा पर मौजद कैमरामैन ने आरव की फोटो खींचने की कोशिश की तो वे अपनी कैप से चेहरा छिपाते हुए दिखाई दिए. इतना ही नहीं कार के अंदर दोस्तों के साथ जब वे बैक सीट पर बैठे थे, उस वक्त आरव अपनी जैकेट से फेस ढकते नजर आए.

अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार जो के आज 15 साल के हो गए हैं. वे 15 सितंबर, 2002 को जन्मे थे. इस मौके पर अक्षय ने अपने बेटे की एक आकर्षक तस्वीर टि्वटर और इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसे देखकर लग रहा है कि आरव उभरते हुए बॉलीवुड स्टार हैं आप भी देखिये उनका चमचमाता रूप. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मॉम करीना ने तैमूर के फैंस के लिए कह दी ये दिल तोड़ देने वाली बात...

लखनऊ सेंट्रल: कैदी फरहान के साथ रोमांस करती नजर आएँगी यह एक्ट्रेस

कंगना पर प्रियंका झल्लाई कहा, 'फिल्म बनाना कोई रॉकेट साइंस नहीं है'

भारत के बाद रूस को चल दी 'शुभ मंगल सावधान'

मै बेगुनाह हूं: संजय दत्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -