शादी के 18 साल बाद अक्षय ने ट्विंकल पर किया बड़ा खुलासा, जानकर लगेगा झटका
शादी के 18 साल बाद अक्षय ने ट्विंकल पर किया बड़ा खुलासा, जानकर लगेगा झटका
Share:

सुपरस्टार अक्षय कुमार को फिल्मों से वक्त मिलते ही परिवार के साथ अक्सर छुट्टियां मनाते हुए देखा जाता है. अभिनेता अक्षय इस वक्त लंदन में मौजूद हैं, जहां वे परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुई नजर आ रहे हैं. अभिनेता अक्षय कुमार लेखक जैफरी आर्चर से मिले हैं और इस दौरान अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना भी उनके साथ मौजूद थीं.

हाल ही में एक तस्वीर शेयर करते हुए अक्षय ने खुलासा किया है कि उन्होंने ट्विंकल खन्ना की कोई भी किताब आज तक नहीं पढ़ी है. अक्षय द्वारा कैप्शन में लिखा है कि- 'बीती रात ट्विंकल खन्ना ने अपनी आखिरी किताब पजामा आर फॉरगिविंग की 1 लाख कॉपी बिकने का सेलिब्रेशन किया था और मिस्टर जैफरी आर्चर द्वारा अपनी किताब केन एंड एबेल (Kane and Abel) की 40वीं एनिवर्सरी भी सेलिब्रेट की. और मैं? मैं इधर से उधर घूम रहा था क्योंकि मैंने ट्विंकल की एक भी किताब नहीं पढ़ी है.'

साथ ही आपको बता दें कि अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना द्वारा पोस्ट शेयर कर लिखा गया है कि 'अपने सभी पाठकों को मैं शुक्रिया कहना चाहती हूं. जब मैं छोटी थी तब एक पाठक के तौर पर शब्दों में डूब जाया करती थी और अब चालीस की उम्र में इसे वापस लौटाने का वक्त है.' आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि अभिनेता अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना साल 2001 में शादी के बंधन में बंधे थे. 

 

शर्टलेस फोटो पर ट्रोल हुए अभय देओल, तो ट्रोलर को दिया करारा जवाब

कुश्ती में कभी नहीं हारे दारा, 200 KG के किंग कॉन्ग को पटक दिया था उठाकर

गाड़ी से इस ख़ास अंदाज में उतरी कृति, तस्वीरों में देखें हॉट लुक

रिया चक्रवर्ती के बर्थडे को लेकर बड़ा खुलासा, सुशांत ने दिया था यह ख़ास तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -