अक्षय है प्रेग्नेंट, दिया छह बच्चों को जन्म
अक्षय है प्रेग्नेंट, दिया छह बच्चों को जन्म
Share:

बॉलीवुड के दमदार अभिनेता अक्षय कुमार जिनकी बहुचर्चित फिल्म हम बात कर रहे है 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के बारे में जो के अभी भी अपनी दमदार कमाई को अंजाम दे रही है. जी हां इस फिल्म में हमे अक्षय कुमार के संग में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आ रही है. खिलाडी अक्षय कुमार की यह फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ पिछले कुछ हफ्तों से बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल मचा रही है. अब जब फिल्म का विषय ही ऐसा दमदार है व फिल्म में अक्की हो तो  फिल्म तो हिट होनी ही है.

अब इस फिल्म के साथ ही साथ अक्षय कुमार अपनी एक और चंचल हरकतों के कारण सुर्खियों में बन चले है. जी हां बता दे कि, जल्द ही अक्षय कुमार जो के टीवी पर भी अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराने वाले है. आपको बता दे कि, अब स्टार प्लस पर जल्द शुरू हो रहे कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' को ही देख लें.

वीडियो देखने के लिए आप यहाँ क्लीक करे

इस शो के नये प्रोमो में अक्षय का ऐसा अनोखा अवतार नजर रहा है जिसे देख हर कोई हैरान है. इस प्रोमो में पहली बार अक्षय कुमार प्रेग्नेंट अवतार में नजर आ रहे हैं. यकीन नहीं आ रहा है ना आपको ! लेकिन ये सच है. दरअसल अक्षय इस प्रोमो में प्रेग्नेंट दिखाये गये हैं और लास्ट में उनके अंदर से छह बच्चे जन्म लेते हैं. इस प्रोमो के अंत में अक्षय ने लिखा है कि - दुनिया सोच रही है ये अजूबा कैसे हुआ ?  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

shoking! ऐश्वर्या ने अपने बाल मंदिर में मुंडवा लिए...देखिये फोटो

omg! तो क्या अब 'द कपिल शर्मा शो' की भी ऑफ़ एयर होने की बारी आ गयी..

'मैं जुड़वाँ-2 फिल्म को बर्बाद कर सकता हूँ'- केआरके ने वरुण को दी चुनौती

बेटे तैमूर के स्टारडम को लेकर यह बोले पापा सैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -