...तो अक्षय कुमार को डिंपल कपाड़िया समझ बैठी थी 'गे'
...तो अक्षय कुमार को डिंपल कपाड़िया समझ बैठी थी 'गे'
Share:

आपको बता दे की अभिनेता अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना पिछले 15 सालों से साथ हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ट्विंकल ने केवल 15 दिनों के लिए अक्षय को अपना बॉयफ्रेंड बनाया था? क्या आप जानते हैं कि ट्विंकल की मां यानी डिंपल कपाड़िया को लगता था कि अक्षय गे हैं? क्या आप जानते हैं कि शादी से पहले ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार का पूरा जेनेटिक रिकॉर्ड चेक किया था. उन्होंने अक्षय से शादी के फायदों और नुकसान की पूरी लिस्ट भी बनाई थी. जब अक्षय ने ट्विंकल को प्रपोज किया तब ट्विंकल की फिल्म 'मेला' आने वाली थीं.

ट्विंकल फिल्म को लेकर उत्साहित थीं और उन्हें लग रहा था कि फिल्म सफल होगी. ट्विंकल ने अक्षय से कहा कि यदि फिल्म फ्लॉप हुई तो वह उनसे शादी कर लेंगी. फिल्म नहीं चली और उन्होंने अक्षय को हां कह दिया. लेकिन ट्वंकल खन्ना की माँ डिंपल को ट्विंकल के एक पत्रकार दोस्त ने बताया था कि अक्षय गे हैं. वह तैयार नहीं हुईं, उन्होंने कहा कि दोनों को एक साल तक साथ रहना पड़ेगा, उसके बाद देखेंगे.

एक साल तक साथ रहने के बाद दोनों की शादी हुई. वैसे भी अक्षय कुमार इन दिनों अपने काम से काफी खुश है क्योंकि उनकी हालिया रिलीज हुई फिल्म जिसमे है फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा' 'रुस्तम' 'जॉली एलएलबी2' जिसने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. इससे पहले भी अक्षय की फिल्म 'हाउसफुल 3' और 'एयरलिफ्ट' की तारीफ हो चुकी है. फिलहाल अक्षय कुमार जो अपनी अन्य फिल्मो में जिसमे है 'पैडमैन' रजनीकांत स्टारर फिल्म '2.0' व हॉकी पर आधारित फिल्म गोल्ड के चलते खासा व्यस्त चल रहे है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इतनी सक्सेस पाने के बाद आज भी अपनी इस हरकत पर अफ़सोस है प्रियंका चोपड़ा को

ट्रांसफॉर्मेशन के बाद इस तरह बदल गया ऋतिक की बहन सुनैना का लुक, कैंसर से भी पीड़ित थी

अक्षय कुमार: जन्मदिन के मौके पर फिल्म 'गोल्ड' का यह खास पोस्टर हुआ आउट

ओह!! तो क्या अगर सलमान की भाभी न होती तो आज दीपिका इतनी बड़ी स्टार न बन पाती...

...तो बॉलीवुड का यह शख्स था 'सनी लियोनी' का मसीहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -