TV कलाकारों को मेरा नमन, अक्षय कुमार
TV कलाकारों को मेरा नमन, अक्षय कुमार
Share:

अभिनेता अक्षय कुमार जिनकी बहुचर्चित फिल्म हम बात कर रहे है 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के बारे में जो के अभी भी अपनी दमदार कमाई को अंजाम दे रही है. जी हां इस फिल्म में हमे अक्षय कुमार के संग में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आ रही है. खिलाडी अक्षय कुमार की यह फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ पिछले कुछ हफ्तों से बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल मचा रही है. अब जब फिल्म का विषय ही ऐसा दमदार है व फिल्म में अक्की हो तो  फिल्म तो हिट होनी ही है. अब इस फिल्म के साथ ही साथ अक्षय कुमार अपनी एक और चंचल हरकतों के कारण सुर्खियों में बन चले है. जी हां बता दे कि, जल्द ही अक्षय कुमार जो के टीवी पर भी अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराने वाले है.

आपको बता दे कि, अब स्टार प्लस पर जल्द शुरू हो रहे कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' को ही देख लें. इस टीवी शो पर जब अक्षय कुमार को प्रेग्नैंट मैन बनने के लिए कहा गया तो उन्होंने तुरंत इसके लिए हामी भर दी. अपने इस नए लुक और रोल के बारे में अक्षय कुमार ने कहा, “मैं केडी का बहुत बड़ा फैन हूं और मैं इसे काफी समय से फॉलो करता आया हूं.

अभिनेता का मानना है कि टीवी कलाकार फिल्मी कलाकारों की अपेक्षा ज्यादा कठिन मेहनत करते हैं, इसलिए उन्हें बेहतर मेहनताना मिलना चाहिए. अक्षय कुमार का कहना है कि टेलिविजन कलाकारों को लगातार काम करते हुए थोड़े ही समय में अपना बेस्ट देना होता है. उन्होंने कहा, “मैं अपनी इंडस्ट्री के कलाकारों से ज्यादा टेलिविजन के कलाकारों की प्रशंसा करता हूं क्योंकि उनका काम मुश्किल है. हम फिल्मी कलाकार टेलिविजन कलाकरों की अपेक्षा एक चौथाई काम भी नहीं करते हैं.”

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मॉम करीना ने तैमूर के फैंस के लिए कह दी ये दिल तोड़ देने वाली बात...

लखनऊ सेंट्रल: कैदी फरहान के साथ रोमांस करती नजर आएँगी यह एक्ट्रेस

कंगना पर प्रियंका झल्लाई कहा, 'फिल्म बनाना कोई रॉकेट साइंस नहीं है'

भारत के बाद रूस को चल दी 'शुभ मंगल सावधान'

मै बेगुनाह हूं: संजय दत्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -