?Keshav has begun the Toilet Revolution with Kajaria! @ToiletTheFilm @kajaria.ceramics

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

24 घंटे में 24 टॉयलेट, छा गए अक्षय गुरु...
Share:

अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी बहुचर्चित व समाज को एक नई दिशा देने के माध्यम से बनाई गई फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' जिसके चर्चे आजकल शहरो के गली मोहल्लों से लेकर गांव तक चल रहे है. अब एक बार फिर से फिल्म के बारे में हमे अक्षय कुमार ने हमे नई जानकारी दी है. जी हां बता दे कि, बॉलीवुड के दमदार अभिनेता अक्षय कुमार जिनका मानना है कि अमीर लोग ही सबसे अधिक गंदगी फैलाते हैं और फिर इस बात को स्वीकारते नहीं हैं. अपनी आने वाली फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के सिलसिले में मीडिया से बातचीत के दौरान अक्षय ने स्वीकार किया है कि यह समस्या सिर्फ गांव की नहीं है. शहर के लोग सबसे ज़्यादा खुले में कहीं भी शौच कर देते हैं और फिर उन्हें इस बात का गिल्ट भी नहीं होता है.

देखा जाए तो अपनी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के प्रमोशन में जुटे अभिनेता अक्षय कुमार प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छता अभियान को लेकर भी लोगों में जागरूकता फैला रहे हैं. दरअसल अक्षय कुमार ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह इस बात का जिक्र करते नजर आ रहे हैं कि उनकी फिल्म टॉयलेट की टीम और एक ऑर्गनाइजेशन मिलकर अगले 24 घंटे में देशभर में 24 टायलेट बनाने जा रही है.

अक्षय कुमार इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में कह रहे हैं कि काया कंस्ट्रक्शन नाम की एक ऑर्गनाइजेशन फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के साथ मिलकर देशभर में अगले 24 घंटों में 24 टॉयलेट तैयार करने जा रहे हैं. यही नहीं अक्षय हर घंटे बन रहे हर एक टॉयलेट के बारे में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपडेट देते रहेंगे. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आमिर के घर पर BMC की पैनी नजर

अभिनेता जितेंद्र त्रेहन को मिली धमकी, मामला दर्ज

सामने आई करण जौहर के नन्हे बच्चों की तस्वीरें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -