एतराज फिल्म के सालों बाद ये जोड़ी फिर दिखेगी एक साथ...
एतराज फिल्म के सालों बाद ये जोड़ी फिर दिखेगी एक साथ...
Share:

बॉलीवुड का हरफनमौला खिलाड़ियों का खिलाडी हम बात कर रहे है बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के बारे में जो कि देखा जाए तो इन दिनों अपने नए शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' की तैयारियों में लगे हैं और उन्होंने हाल ही में लंदन में अपनी फिल्म 'गोल्ड' की भी शूटिंग खत्म की है. लेकिन अब अक्षय के सामने एक दिलचस्प स्क्रिप्ट आई है और सूत्रों के मुतबिक अक्षय इस फिल्म के लिए हां कह सकते हैं. अगर अक्षय इस फिल्म के लिए हां करते हैं तो वो 13 साल बाद मशहूर डायरेक्टर जोड़ी अब्बास-मस्तान के साथ काम करते हुए नजर आएंगे.

खबरों के मुताबिक अब्बास-मस्तान ने जो कहानी अक्षय को दी है वो 12 किरदारों के इर्द गिर्द घूमती है और अक्षय को ये कहानी काफी पसंद आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब्बास मस्तान चाहते हैं कि अक्षय उनकी फिल्म के लिए 20 से 25 दिन का शेड्यूल लॉक कर दें.

हालांकि अक्षय की तरफ से अभी इस प्रोजेक्ट को लेकर कुछ भी औपचारिक तौर पर नहीं कहा गया है लेकिन अगर अक्षय इस फिल्म के लिए हां कहते हैं तो 13 साल बाद अक्षय एक बार फिर अब्बास मस्तान के साथ काम करेंगे. यानी इस तरह से अक्षय कुमार एक बार फिर से धमाल मचाने को तैयार है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'मॉडलिंग ने मुझे बर्बाद करके रख दिया' - कारा डेलेविंग्ने

हिट होने के बावजूद 'जुड़वां-2' में है यह गलतियां...

लाइव कंसर्ट के दौरान जख्मी हुआ ये सिंगर...

बर्थडे स्पेशल : अपने Bald अवतार से फेमस हुई थी यह मिस इंडिया

'लेट्स मेक अ डील' के मोंटी हॉल का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -