एक बार फिर से अक्षय कुमार अब्बास-मस्तान के संग होंगे मस्त
एक बार फिर से अक्षय कुमार अब्बास-मस्तान के संग होंगे मस्त
Share:

बॉलीवुड के 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' की सफलता के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार जो कि एक बार फिर से अपनी आगामी फिल्म 2.0 के कारण सुर्खियों में बने हुए है. अक्षय कुमार की इस फिल्म में हमे रजनीकांत व अक्षय कुमार का दमदार रूप नजर आने वाला है. वैसे भी देखा जाए तो अभी फिलहाल देशभर में अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' गुणगान हो रहा है. बात करे अगर अक्षय कुमार की हिट फिल्मो के बारे में तो जनाब बता दे कि, लगभग 13 साल पहले फिल्म खिलाड़ी से सबके दिलों में राज करने वाले एक्टर अक्षय कुमार की सफलता के बारे में तो आप जानते ही हैं.

लेकिन क्या आपको याद है की इन्हें खिलाड़ी बनाया किसने था. जी वो कोई और नहीं बल्कि अब्बास मस्तान की जोड़ी का कमाल था. बता दें सालों बाद एक बार फिर मिस्टर अक्की अब्बास मस्तान के साथ काम करते नजर आ सकते हैं.

खबरों के मुताबिक पता चला है कि, अभिनेता अक्षय कुमार को अब्बास मस्तान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म की कहानी भी पसंद आ गई है और हो सकता है वो कि वो जल्द ही इस फिल्म के लिए हां कह दें. अगर ऐसा होता है तो ये अक्षय कुमार की अब्बास मस्तान के साथ 13 साल बाद वापसी होगी.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'मॉडलिंग ने मुझे बर्बाद करके रख दिया' - कारा डेलेविंग्ने

हिट होने के बावजूद 'जुड़वां-2' में है यह गलतियां...

लाइव कंसर्ट के दौरान जख्मी हुआ ये सिंगर...

बर्थडे स्पेशल : अपने Bald अवतार से फेमस हुई थी यह मिस इंडिया

'लेट्स मेक अ डील' के मोंटी हॉल का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -