महूरत शॉट के लिए अक्षय कुमार जल्द जाएंगे अयोध्या
महूरत शॉट के लिए अक्षय कुमार जल्द जाएंगे अयोध्या
Share:

अभिनेता अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म राम सेतु की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं। अभिनेता, निर्देशक अभिषेक शर्मा और रचनात्मक निर्माता डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी के साथ, 18 मार्च को राम जन्मभूमि से फिल्म का मुहूर्त शॉट देने के लिए अयोध्या के लिए उड़ान भरेंगे। जबकि कुमार मालदीव में एक परिवार की छुट्टी के लिए दूर हैं और वापस आते ही काम करने के लिए मेहनत करते नज़र आएंगे, फिल्म के निर्देशक ने बताया कि यह शूट अगले कुछ महीनों में कई शेड्यूल किया जा चुका है और फिल्म का 80% हिस्सा मुंबई में शूट किया जाएगा।

शर्मा ने यह भी खुलासा किया कि अभिनेता एक नए अवतार में दिखाई देंगे। “अक्षय सर एक पुरातत्वविद् की भूमिका निभाते हैं और उनका लुक और चरित्र कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय पेशेवर पुरातत्वविदों से प्रेरित है जो क्षेत्र में काम करते हैं। लुक और किरदार दोनों के संदर्भ में, अक्षय सर के प्रशंसक उनके बिल्कुल नए अवतार के लिए हैं। जब यह प्रमुख महिलाओं की बात आती है - जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा, शर्मा साझा करती हैं, “वे दोनों मजबूत, स्वतंत्र महिलाओं के साथ अच्छी तरह से बाहर के हिस्सों के साथ खेलते हैं। हम उनके लुक को फिलहाल कम कर रहे हैं! ”दिलचस्प बात यह है कि यह द्विवेदी ही थे, जो अयोध्या में राम सेतु यात्रा शुरू करने का विचार लेकर आए थे। उन्होंने कहा, "राम सेतु की यात्रा पर जाने से बेहतर तरीका क्या है कि भगवान राम की जन्मस्थल से शुरुआत की जाए।"

स्थान को चुनने के पीछे की सोच के बारे में बताते हुए, द्विवेदी कहते हैं कि “खुद कई बार अयोध्या का दौरा करने के बाद, मैंने अक्षय और टीम को सुझाव दिया कि हमें भगवान राम के पवित्र मंदिर से आशीर्वाद के साथ उत्पादन कार्यक्रम शुरू करना चाहिए। हम अयोध्या में अपना महावत शॉट आयोजित करने और एक शुभ नोट पर अपना फिल्मांकन शुरू करने वाले हैं। ” उन्होंने विस्तार से बताया “मुझे यह एक भारतीय किंवदंती के पीछे की सच्चाई का पता लगाने का अवसर मिला और इस विषय की भयावहता पर आश्चर्य हुआ। ऐसा लगता है कि मुझे एक ऐसी सच्ची कहानी को सामने लाने की संभावना के साथ प्रस्तुत किया जा रहा है जो भारतीयों की पीढ़ियों को हमारी विरासत के एक ऐसे हिस्से से जोड़ेगी जिस पर वह ध्यान नहीं दे रहा था। " उन्होंने शेयर किया कि उन्होंने पिछले साल लॉकडाउन के दौरान स्क्रीनप्ले लॉक कर दिया था। उन्होंने कहा, "मैंने पटकथा का पहला प्रारूप अक्षय सर को दे दिया और वह तुरंत ऑन-बोर्ड आ गए।

इस मशहूर अदाकारा के खिलाफ BMC ने दर्ज करवाई FIR

एक लाख लोगों को नौकरी देंगे सोनू सूद, यहाँ जानिए कैसे?

दोबारा माँ बनने वाली हैं हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा, बेबी बंप संग शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -