अब नच बलिये 9 में नजर आएगी मिशन मंगल की टीम लेकिन नहीं होंगे अक्षय
अब नच बलिये 9 में नजर आएगी मिशन मंगल की टीम लेकिन नहीं होंगे अक्षय
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों फिल्म मिशन मंगल को लेकर खूब चर्चाएं हो रहीं हैं. ऐसे में शो की पूरी कास्ट फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है और अलग अलग शोज में जा रही है. वहीं अब इस फिल्म को रिलीज होने में महज कुछ ही दिन बाकी है ऐसे में विद्या बालन , तापसी पन्नू , सोनाक्षी सिन्हा , निथ्या मेनन, शमन जोशी और अक्षय कुमार हर रियलिटी शोज में जाकर भी अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में लगे हुए हैं. अब हाल ही में सभी नच बलिए 9 में नजर आए लेकिन इस दौरान अक्षय कुमार नहीं नजर आए.

जी दरअसल ऐसी खबर है कि फिल्म के प्रमोशन के लिए सिर्फ फिमेल कास्ट ही नजर आएंगी और अक्षय कुमार नहीं नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि जल्द ही आप देख्नेगे कि मिशन मंगल की पूरी टीम नच बलिए 9में फिल्म के प्रमोशन के आएगी और सोर्स की माने तो एक्टर अक्षय कुमार इस प्रमोशन विजिट से गायब रह सकते हैं. इस बारे में सोर्स ने कहा ''नच बलिए 9 के सेट पर फिल्म की सिर्फ फिमेल कास्ट ही पहुंचने वाली हैं, जोकि शो के जज रवीना टंडन और अहमद खान के साथ धमाल मचाएंगे.

वहीं, ये तो कंफर्म है कि तापसी पन्नू और विद्या बालन नच बलिए 9 के सेट पर विजिट करने वाली हैं.'' आपको बता दें कि एक्टर अक्षय कुमार शो में क्यों नहीं आ पाएंगे इसके पीछे का कारण अभी तक सामने नहीं आया है लेकिन बाकी स्टार्स सेट पर खूब धमाल मचाने वाले हैं.

'नच बलिए 9' की ये जोड़ी दिखेगी 'दबंग 3' में

इस तारीख को होगा नायरा और कार्तिक का मिलन, सामने आईं तस्वीरें

अगस्त महीने की इस तारीख को शुरू होगा KBC, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -