कपिल के शो में पहुँचते ही अक्षय कुमार ने मारा ताना, कहा- 'दो बच्चे किसके पैदा हुए'
कपिल के शो में पहुँचते ही अक्षय कुमार ने मारा ताना, कहा- 'दो बच्चे किसके पैदा हुए'
Share:

काफी समय के बाद द कपिल शर्मा शो का तीसरा सीजन शुरू होने जा रहा है। आप सभी जानते ही होंगे कि लोग बड़ी ही बेताबी के साथ कपिल शर्मा के शो का इंतजार कर रहे थे। अब शो के नए सीजन के पहले गेस्ट अक्षय कुमार होने वाले हैं। जी दरअसल शो में अक्षय अपनी फिल्म बेल बॉटम के प्रमोशन के लिए हुमा कुरैशी, वाणी कपूर और जैकी भगनानी के साथ पहुँचने वाले हैं। ऐसे में आप जानते ही होंगे कि अक्षय के आने से एपिसोड धमाकेदार होने वाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

जी दरअसल शो में अक्षय कुमार कपिल की पूरी टीम की टांग खिंचाई करते नजर आएँगे। हाल ही में शो का नया प्रोमो आया है जिसमें कपिल अक्षय कुमार को काम को लेकर ताना मारते हैं। वहीं उसके बाद अक्षय उनकी खूब टांग खिचाई करते हैं। आप देख सकते हैं प्रोमो में कपिल शर्मा ऑडियन्स और अर्चना पूरन सिंह को कहते हैं कि ''साल में 665 दिन काम करने वाले यानी सबसे ज्यादा काम करने वाले…'' इसके जवाब में अक्षय कहते हैं- 'मतलब मैं ही काम करता हूं, लॉकडाउन में तूने काम नहीं किया?' इस पर कपिल कहते हैं- 'नहीं बंद था शो हमारा।'

वहीं यह सुनकर अक्षय कहते हैं– 'दो बच्चे किसके पैदा हुए।' यह सुनकर अर्चना पूरन सिंह के साथ पूरी ऑडियन्स जोर जोर से हंसने लगती है। वहीं इसके बाद अक्षय अर्चना की तारीफ में कहते हैं, 'ये कमाल का हेयरकट है।' यह सुनकर कपिल बोलते हैं कि 'अरे करवाया नहीं है पंखे में आ गए थे।' आपको बता दें कि कपिल के शो में अक्षय के साथ हुमा कुरैशी और वाणी कपूर भी आने वाली हैं। ऐसे में प्रोमो में कपिल हुमा की तारीफ करते हुए कहते हैं कि 'मैंने महारानी देखी आपने उसमें कमाल का काम किया है। फिर भी आप मुझे भाई कहती हो।' यह सुनकर जवाब में हुमा कहती हैं, 'ठीक है आज में तुम्हे भाई नहीं कहूंगी।' इसके जवाब में कपिल कहते हैं, 'बस अपना एक दिन ही काफी है।' अब इस प्रोमो को देखकर लोग तेजी से अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

जीजा ने किया 15 साल की साली का अपहरण और फिर।।।

भारत के लिए आतिफ असलम ने कही यह बात, सुनकर चौंक जाएंगे आप

दिल्ली में हुई झमाझम बारिश, जलभराव से डीटीसी बस भी खराब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -