बीवी के अलावा इस चीज से सबसे ज्यादा डरते हैं खिलाड़ी अक्षय कुमार
बीवी के अलावा इस चीज से सबसे ज्यादा डरते हैं खिलाड़ी अक्षय कुमार
Share:

बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर कहे जाने वाले अक्षय कुमार इन दिनों अपनी कई सारी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. वैसे अब तक अक्षय ने अपनी कई फिल्मों में खतरनाक स्टंट किए हैं लेकिन क्या आपको पता है कि उन्हें सबसे ज्यादा किससे डर लगता है? नहीं पता तो चलिए हम आपको बता देते हैं. हाल ही में अक्षय ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें सबसे ज्यादा डर अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना और इसके साथ एक और चीज से लगता है.

अक्षय ने बताया कि उन्हें ट्विंकल के अलावा घूमने वाले झूले से लगता है. जी हां... उन्होंने यह खुलासा उन्होंने द कपिल शर्मा शो पर किया. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि जब वह झूले से झूलकर नीचे उतरते हैं तो उस दौरान होने वाली फीलिंग उन्हें बिलकुल भी अच्छी नहीं लगती है. बता दें इस शो में अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा शामिल हुई थी और शो में परिणीति ने राज खोला कि, उन्हें सबसे ज्यादा डर सांप से लगता है.

परिणीति ने इस बारे में बताया कि, 'जब कोई सांप या उससे संबंधित किसी भी एनिमल की बात भी करता है तो वह डरकर बेहोश हो जाती हैं.' इतना ही नहीं परिणीति ने तो इस शो में अपने दीदी और जीजू यानी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को लेकर भी बात की. दरअसल कपिल ने मजाक के तौर पर कहा कि निक उनके इम्पोर्टेड जीजा हैं. तो परिणीति ने इसके जवाब में बताया कि निक उनके बहुत अच्छे बहनोई है. बता दें यह दोनों स्टार्स कपिल के शो में अपनी फिल्म केसरी के प्रमोशन के लिए गए थे. उनकी यह फिल्म 21 मार्च को रिलीज़ हो रही है.

उरी एक्टर का हो गया ब्रेकअप, गर्लफ्रेंड ने कर दिया ऐसा काम

इस वजह से कम और छोटे कपड़ें पहनती हैं करीना कपूर, बताई वजह

'बीबी नंबर 1' के रीमेक में इस अभिनेत्री को देखना चाहती हैं करिश्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -