अक्षय का था ऐसा ख़ौफ़ की अली व कीकू को उठाकर लाना पड़ा....
अक्षय का था ऐसा ख़ौफ़ की अली व कीकू को उठाकर लाना पड़ा....
Share:

बॉलीवुड के सुपर खिलाडी और अब रुस्तम-ऐ-बॉलीवुड का ख़िताब पा चुके अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम आज फ़िल्मी परदे पर रिलीज हो गई है. फिल्म रुस्तम अक्षय कुमार, इलियाना डिक्रूज, ईशा गुप्ता और अर्जुन बाजवा जैसे सितारों से सजी है. वही फिल्म का निर्देशन किया है टीनू सुरेश देसाई ने और प्रोड्यूस किया है नीरज पांडे ने। तथा सुनने में आया है कि बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म 'रुस्तम' को रितिक रोशन की फिल्म 'मोहनजोदड़ो' की तुलना में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिली है।

गौरतलब है कि अपनी फिल्म रुस्तम के प्रमोशन के लिए हाल ही में अक्षय कुमार अपनी को एक्ट्रेसेस इलियाना डिक्रूज और इशा गुप्ता के साथ 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर 'रुस्तम' को प्रमोट करने पहुंचे थे। लेकिन इस दौरान पुष्पा नानी (अली असगर) और बंपर नर्स (कीकू शारदा ने अक्षय के साथ शूट से इनकार कर दिया। क्योंकि उन्हें उनसे डर लग रहा था। बाद में अक्षय अपने बॉडीगार्ड्स की मदद से दोनों को स्टेज पर लेकर आए। बता दें कि यह पूरा इंसिडेंट शो के एक सीन का हिस्सा है। दरअसल, जब-जब भी अक्षय शो में आते हैं। तब-तब वे अली और कीकू की पिटाई (मजाक में) करते और उनके साथ कई स्टंट करते दिखाई देते हैं।

लेकिन इस बार जैसे ही दोनों को पता चला कि अक्षय सेट पर हैं तो बचने के लिए उन्होंने शूट न करने का फैसला किया। हालांकि, अक्षय कहां मानने वाले थे। वे अपने बॉडीगार्ड्स को लेकर स्टेज के पीछे गए और दोनों को उठाकर ले आए। इस दौरान सेट का माहौल तालियों और ठहाकों से गूंज रहा था। ट्रेड एनालिस्ट्स तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में जानकारी देकर बताया की अक्षय की फिल्म रुस्तम ने अपने शुरुआती दिन 14 करोड़ का कलेक्शन किया है तो वही अभिनेता ऋतिक की फिल्म मोहनजोदड़ो इससे पीछे रही, फिल्म मोहनजोदड़ो ने 8.87 करोड़ की कमाई की है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -