2.0 : अपने किरदार को लेकर अक्षय ने कही ये बातें

Nov 04 2018 09:28 AM
2.0 : अपने किरदार को लेकर अक्षय ने कही ये बातें

डांस का इंतज़ार खत्म हुआ और आखिर साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी की फिल्म ‘2.0’ का ट्रेलररिलीज़ किया जा चुका है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार भी मुख्य भूमिका में हैं. अक्षय कुमार ने साउथ की फिल्म में पहली बार कदम रखा है. इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च बेहद खास रहा जिसे चेन्नई में रिलीज किया गया था. इसमें अक्षय कुमार ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताया और वहीं रजनीकांत ने भी उनकी बहुत तारीफ की है. आइये जानते हैं. 

2.0 : नए पोस्टर में दिखे अक्षय और रजनीकांत के कई लुक

इसी लॉन्च में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा ''फिल्म में मैंने किरदार के लिए जितना मेकअप किया है उतना अपनी अब तक की जिंदगी में कभी नहीं किया था. यह एक बहुत चुनौतीपूर्ण भूमिका रही. इसके लिए लगभग 4 घंटे का मेकअप करने की जरूरत थी और दूसरा डेढ़ घंटा इसे छुड़ाने में लगता था.'' इसके बाद अक्षय ने बताया कि इस फिल्म के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की जैसा कि सभी देख ही चुके होंगे ट्रेलर में. इस इवेंट में पर अक्षय का बेहद अलग अंदाज देखने को मिला जहां उन्होंने अपनी स्पीच को तमिल से शुरू किया. अक्षय ने बताया कि वो दो घंटे से तमिल बोलने की तैयारी कर रहे थे. जिसके बाद वो ुणसमे कामयाब भी हुए.

2.0 : अपने नए पोस्टर में एक दूसरे को टक्कर दे रहे रजनीकांत और अक्षय कुमार

ट्रेलर रिलीज के बाद अक्षय कुमार के लुक की चर्चा काफी ज्यादा हो रही है जिसमें वो बेहतरीन नज़र आ रहे हैं. लोग उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार और रजनीकांत के अलावा एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन जैसे सितारे भी मुख्य भूमिका में हैं. इसका निर्देशन किया है शंकर ने. ये फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होने वाली है.

 

2.0 पोस्टर : नए पोस्टर में रजनीकांत का दिखा अनोखा अवतार