अमिताभ के ट्वीट से बवाल, अब अक्षय कुमार ने ऐसे किया मुंबई मेट्रो का समर्थन
अमिताभ के ट्वीट से बवाल, अब अक्षय कुमार ने ऐसे किया मुंबई मेट्रो का समर्थन
Share:

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के एक हालिया ट्वीट के चलते सोशल मीडिया और उनके घर के बाहर काफी बवाल हो गया था. बता दें कि बीते कुछ दिनों से मुंबई में मेट्रो यार्ड के निर्माण हेतु आरे वन में 2700 से अधिक पेड़ों को काटे जाने के खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा है और इस प्रोटेस्ट में श्रद्धा भी शामिल रही. 

इसके साथ ही लोगों द्वारा भी ट्विटर पर सरकार से अपने फैसले पर पुनर्विचार करने और उसे पलटने के लिए भी कहा गया था और क्योंकि मेट्रो अगर बनेगी तो पेड़ काटे जाएंगे. हालांकि सदी के महानायक अमिताभ द्वारा मुंबई मेट्रो के सपोर्ट में ट्वीट किया गया था, जिसके बाद लोग भड़क भी गए थे और उनके घर के बाहर भी लोग प्रदर्शन करने लगे थे. जबकि अब अमिताभ के बाद अक्षय कुमार द्वारा भी मेट्रो के सपोर्ट में ट्वीट किया गया है.

अक्षय द्वारा ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया गया था और उन्होंने कहा था कि आज का मेरा सफर. मुंबई मेट्रो में बॉस की तरह यात्रा की. घाटकोपर से लेकर वर्सोवा तक की यात्रा से मैं अत्यंत व्यस्त ट्रैफिक को भी पछाड़ने में सफल रहा था और इस वीडियो में अक्षय कुमार मेट्रो की तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं. साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि 2 घंटे की यात्रा सिर्फ 20 मिनट में करने के साथ ही वे और उनके दोस्त शहर के दूसरे सिरे तक पहुंचने में कामयाब रहे हैं. अक्षय कुमार का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

 

NEXA IIFA Awards 2019 : रणवीर सिंह के डांस पर मिटेंगे सेलेब्स, देखिए तस्वीरें

गिले-शिकवे भूल रहे हैं विवेक ओबेरॉय, Abhishek Bachchan के लिए क्या यह ट्वीट

बॉलीवुड डायरेक्टर ने डाला मुंबई का Video, बोले- सरकार का इंतजार...'

VIDEO : 'किक' और 'पंच' की बरसात से दहला सोशल मीडिया, इस एक्ट्रेस ने दिखाया दमदार अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -