ट्रांसजेंडर्स के सपोर्ट में अक्षय कुमार ने शेयर किया दिल छू लेने वाला वीडियो

अक्षय कुमार बॉलीवुड के खिलाडी कहे जाते हैं और उन्हें सभी बहुत पसंद करते हैं। वैसे वह जल्द ही फिल्म लक्ष्मी में दिखाई देने वाले हैं। यह फिल्म 9 नवम्बर को रिलीज होने वाली है और इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाने वाला है। वैसे इस फिल्म में अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर के किरदार में दिखाई देंगे जो बड़ा ही बेहतरीन होने वाला है। वैसे फिल्म रिलीज से पहले अक्षय कुमार ने एक वीडियो रिलीज़ किया है, जिसमें वह ट्रांसजेंडर्स का सपोर्ट करते दिख रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी और लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी भी नजर आ रहे हैं। वैसे इस वीडियो के जरिए अक्षय कुमार ने देश की जनता से ट्रांसजेंडर्स के प्रति नज़रिया बदलने की अपील की है। उन्होंने वीडियो को शेयर कर उसके कैप्शन में लिखा है- 'अब हमारी बारी है। नजर से बचने के लिए तो बहुत टीके लगा लिए, लेकिन नजरिया बदलने वाला टीका लगाने की अब हमारी बारी है। आइए लिंग के प्रति रूढ़ीवाद को तोड़ें और लाल बिंदी के साथ तीसरे लिंग को अपना समर्थन दें जो समान प्रेम और सम्मान के लिए खड़े हों।'

वैसे इस वीडियो में अक्षय कहते नजर आ रहे हैं कि- ''अब तक जो हुआ, वो हमारी गलती है। अपना नजरिया बदलने की अब हमारी बारी है। दुनिया को खुश रखने के लिए ये सारे गम पी लेते हैं, इन्हें खुशियां बांटने की अब हमारी बारी है। हमारी खुशियों में ये हमेशा नाचे हैं, इनकी खुशी में नाचने की अब हमारी बारी है। हर भेदभाव का बोझ इन्होंने बचपन से उठाया है, इनका हक इन्हें दिलाने की अब हमारी बारी है। सभी जश्नों में इन्होंने दिल से दुआएं बाटी हैं। इनकी महफिल सजाने की अब हमारी बारी है। सरहद पर लड़ने के लिए ये हमेशा से तैयार हैं, बस बढ़ावा देने की हमारी बारी है। हैं तो हम भी, भगवान की ही एक देन, इन्हें अपनाने की हमारी बारी है। नजर से बचने के लिए बहुत से टीके लगा लिए, नजरिया बदलने वाला टीका लगाने की अब हमारी बारी है।'' आप देख सकते हैं इस वीडियो में सभी का अंदाज बेहतरीन दिखाई दे रहा है।

बेटियों ने इमोशनल पोस्ट लिखकर दी कमल हासन को जन्मदिन की बधाई

ट्रिपल रियर कैमरे के साथ बाजार में इस स्मार्टफोन ने दी दस्तक, जानिए क्या है खासियत

इस कारण मनाई जाती है दिवाली से पहले छोटी दिवाली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -