खिलाड़ी कुमार ने अपने साले को दिया गुरु मंत्र, सफलता के लिए कही इतनी बड़ी बात

Apr 15 2019 11:04 AM
खिलाड़ी कुमार ने अपने साले को दिया गुरु मंत्र, सफलता के लिए कही इतनी बड़ी बात

बॉलीवुड में नवोदित कलाकार करण कपाड़िया का कहना है कि उनकी मौसेरी बहन ट्विंकल खन्ना और बोल्ल्य्वूद सुपरस्टार जीजा अक्षय कुमार ने फिल्म उद्योग में टिके रहने के लिए उनसे कड़ी मेहनत करने और काम पर फोकस बनाए रखने के लिए कहा है. अगर यह रहा तो वे इंडस्ट्री में सफलता हासिल कर सकेंगे. आपको जानकारी के लिए बता दें कि बेहजाद खंबाटा निर्देशित फिल्म 'ब्लैंक' से करण बॉलीवुड में आगाज कर रहे हैं और खास बता यह है कि इस फिल्म में उनके साथ दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता साणे देओल भी मुख्य भूमिका में होंगे.

करण कपाड़िया ने फिल्म की रैप-अप पार्टी में मीडिया से बातचीत के दौरान अपनी बहन ट्विंकल और जीजा अक्षय कुमार से मिली सलाह के बारे में जानकारी दी. इस दौरान करण ने आगे कहा कि अक्षय और ट्विंकल ने मुझसे मेरा सर्वश्रेष्ठ देने के लिए कहा है. उन्होंने कहा कि यह मुश्किल होने वाला है और 'तुम जो भी करो उसे लेकर तुम्हें आत्मविश्वास से भरपूर होना हे पड़ेगा.

करण ने आगे बताया कि जब उन्होंने फिल्म का रशेस देखा, तो उन्हें मुझ पर भरोसा हुआ और मुझे बस काम पर फोकस बनाए रखने के लिए उन्होंने कहा. बताया जा रहा है कि मारधाड़ से भरपूर फिल्म की कहानी एक आत्मघाती हमलावर के इर्द-गिर्द घूमती है और करण ने इसे बखूबी निभाया है. इसमें सनी देओल एक पुलिस ऑफिस के रोल में नजर आएंगे. फिल्म तीन मई को रिलीज की जाएगी. 

कैंसर से जंग जीतने के बाद बोली सोनाली, बीमारी से ज्यादा इस चीज ने दिया दर्द

संजू बाबा की नई पारी, अपने पूर्वजों पर बनाएँगे फिल्म, खुद करेंगे डायरेक्ट

माधुरी का बड़ा बयान, जानिए क्यों किया ‘डेढ़ इश्किया’, ‘गुलाब गैंग’ और ‘टोटल धमाल' में काम

Video : क्या आपने देखा जान्हवी कपूर का घूमर डांस!