कलाकार कॉमेडी के बिना कुछ भी नहीं, अक्षय कुमार
कलाकार कॉमेडी के बिना कुछ भी नहीं, अक्षय कुमार
Share:

आपको बता दे की एक के बाद एक हिट फिल्में देने वाले ऐक्टर अक्षय कुमार बड़े पर्दे पर तो बॉक्स ऑफिस के किंग बन ही चुके हैं, मगर अब जल्द ही वह छोटे पर्दे पर भी अपना जलवा बिखेरने वाले हैं. बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय एक नए कॉमिडी शो 'द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज' से लोगों का दिल जीतने आ रहे हैं. जी हां देखा जाए तो बॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' की सफलता के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार एक बार फिर से अपनी आगामी फिल्म 2.0 के कारण सुर्खियों में बने हुए है. अक्षय कुमार की इस फिल्म में हमे रजनीकांत व अक्षय कुमार का दमदार रूप नजर आने वाला है. वैसे भी देखा जाए तो अभी फिलहाल देशभर में अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' गुणगान हो रहा है.

अब बात कर ली अक्षय कुमार के आगामी कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज' के बारे में तो यह शो जल्द 30 सितंबर से शुरू होने को है. इस शो के आने से पहले ही अक्षय दर्शको को शो के प्रोमो से हंसा हँसाकर लोटपोट कर रहे है. अभिनेता अक्षय कुमार अपने बेहतरीन एक्शन के साथ ही कॉमेडी के लिए भी जाने जाते हैं. बॉलीवुड अभिनेता ने कहा कि एक कलाकार कॉमेडी के बिना कुछ भी नहीं है.

अक्षय ने अपने बयान में कहा, "कॉमेडी एक कला है, नकल उतराना और मजाक बनाना जिसका हिस्सा है. आप कला को किस रूप में लेते हैं, वही उसे अलग बनाता है. मेरा मानना है कि एक कलाकार कॉमेडी के बिना कुछ भी नहीं है." उन्होंने कहा, "मैंने कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें कॉमेडी प्रमुख रही है." अभिनेता 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में सुपर जज के रूप में नजर आएंगे.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -