शो पर अक्षय ने चुराई......
शो पर अक्षय ने चुराई......
Share:

जल्द ही अभिनेता अक्षय कुमार,रितेश देशमुख व अभिषेक बच्चन के दमदार अभिनय से सजी हुई फिल्म हाउसफुल3 आने वाली है. तथा अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान यह तीनो काफी धमाचौकड़ी मचा रहे है. अक्षय,अभिषेक,रितेश की फिल्म 'हाउसफुल 3' का निर्देशन साजिद फरहाद ने किया है. इस फिल्म में अक्षय, अभिषेक और रितेश के साथ जैकलिन फर्नांडिज, नरगिस फाखरी और लीसा हेडन भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली है.

'हाउसफुल 3' फिल्म 3 जून को रिलीज होने वाली है. तथा सुनने में आया है कि सोनी टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले चर्चित हास्य मनोरंजक शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में रविवार ही यह तीनो अभिनेता हमे अपनी मस्ती के मुंड में नजर आए थे. यह तीनो ही अभिनेता शो पर अपनी जल्द ही आगामी फिल्म ‘हाउसफुल 3’ के3 प्रमोशन के लिए उपस्थित हुए थे. इस दौरान देखा गया की कपिल के शो के दौरान एक दर्शक को स्टेज पर बुलाकर मोबाइल फोन गिफ्ट किया गया, लेकिन जब वो गिफ्ट लेकर वापस गए तब देखा कि उनकी घड़ी चोरी हो गई है.

बाद में पता चला कि यह काम किसी और ने नहीं बल्कि अक्षय कुमार ने किया था। फोन गिफ्ट करते समय अक्षय ने कब उनके हाथ से घड़ी चुरा ली यह किसी को पता भी नहीं चला। हालांकि यह सब मजाक में हुआ था और बाद में अक्षय ने उनकी घड़ी लौटा भी दी। वैसे भी कपिल के शो पर हमने यह अक्सर ही देखा है की अक्षय अपने फूल टू मस्ती के अंदाज में नजर आते रहे है.    

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -