हाथरस सामूहिक दुष्कर्म और हत्या मामले पर बोले अक्षय कुमार- आखिर कब रुकेगी क्रूरता ?

हाथरस सामूहिक दुष्कर्म और हत्या मामले पर बोले अक्षय कुमार- आखिर कब रुकेगी क्रूरता ?

मुंबई: उत्तर प्रदेश के हाथरस में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार हुई 19 वर्षीय दलित युवती ने आज दिल्ली के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया. चार लोगों ने उसके साथ एक पखवाड़ा पहले सामूहिक बलात्कार किया था. हालत बिगड़ने के बाद उसे सोमवार शाम को देश की राजधानी के सफदरजंग अस्पताल में एडमिट कराया गया था.

अब इस घटना पर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने दुख जाहिर किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि,'' गुस्सा और कुंठा ! सामूहिक दुष्कर्म में ऐसी क्रूरता हाथरस में. यह कब रुकेगा? हमारे कानून और उनके प्रवर्तन इतने कड़े  होने चाहिए कि सजा के बारे में सिर्फ सोचकर बलात्कारियों को डर लगे. अपराधियों को फांसी पर लटकाएं. बेटियों और बहनों की रक्षा के लिए अपनी आवाज उठाएं, यह सबसे कम हम कर सकते हैं.''

बता दें कि 14 सितंबर को, जब पीड़िता एक खेत में पशुओं का चारा लेने गई थी, जहाँ उसके साथ चार दरिंदों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और जब उसका गला घोंटने की कोशिश की गई तो उसने अपनी जीभ को दांतों से जोर से काटा जिससे जीभ पर गहरा घाव हो गया. पांच भाई-बहनों में सबसे छोटी पीड़िता कुछ दिनों के लिए लाइफ सपोर्ट पर भी रखी गई. पिता के कहने पर पीड़िता को सोमवार को दिल्ली रेफर किया गया था, जहाँ उसकी मौत हो गई. 

भगत सिंह पर जावेद अख्तर ने कर दिया ऐसा ट्वीट, फूटा बॉलीवुड की 'क्वीन' का गुस्सा

ड्रग्स केस के चलते बढ़ी सारा की मुश्किलें, पिता ने बचाने से किया इंकार

जल्द ही सुलझेगी सुशांत की मौत की गुत्थी, सीबीआई जांच में जुटी