इस दिन रिलीज हो सकती है अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी'
इस दिन रिलीज हो सकती है अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी'
Share:

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ़ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी काफी समय से रिलीज के लिए तैयार है लेकिन इसकी रिलीज पर कोरोना ने ग्रहण लगा रखा है। यह फिल्म लंबे वक्त से बनकर तैयार हो चुकी है और रिलीज का इंतजार कर रही है। अब इसी बीच सूर्यवंशी का इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक बड़ी गुडन्यूज आई है। जी दरअसल हाल ही में मिली खबर के मुताबिक अक्षय की ये फिल्म इस साल 15 अगस्त के दिन रिलीज हो सकती है। जी हाँ, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार की ये फिल्म थियेटर्स में 15 अगस्त को रिलीज हो सकती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

आप सभी को बता दें कि बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड की रिपोर्ट में यह सामने आया है कि, रिलायंस एंटरटेनमेंट एग्जिबिटर्स से फिल्म की रिलीज डेट पर बात कर रहा है और ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वैसे आप सभी को याद हो तो सूर्यवंशी के ट्रेलर को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म के बारे में बात करें तो फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन का कैमियो भी रखा गया है।

इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है और इस फिल्म में अक्षय कुमार पुलिसवाले बने दिखने वाले हैं। सूर्यवंशी डायरेक्टर रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की फिल्म होगी। आपको पता हो कि इससे पहले सिंघम और सिंबा में अजय देवगना और रणवीर सिंह पुलिसवाले बने नजर आए थे और दोनों ही फिल्में सुपरहिट रही थीं। वहीँ सिंघम के बाद सिंघम 2 भी आ चुकी हैं और अब फैंस को सिंघम 3 का भी इंतजार है। अब बात करें अक्षय कुमार के काम के बारे में तो उनके पास इस समय फिल्मों की लाइन लगी हुई है। वह जल्द ही बेल बॉटम, पृथ्वीराज, अतरंगी रे, बच्चन पांडे, राम सेतू, रक्षाबंधन जैसी मूवीज में दिखाई देंगे।

साइबर क्राइम मामले में शिल्पा के पति ने दर्ज की एंटी सिपेट्री बेल एप्लिकेशन, जानिए

इटली की वैज्ञानिक के जन्मदिन पर गूगल बना डूडल, खास तरीके से मार्गेरिटा हैक को किया याद

केंद्रीय कैबिनेट में हो सकता है बड़ा उलटफेर, पीएम मोदी कर रहे मंत्रालयों के कार्यों की समीक्षा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -