रिलीज़ के पहले 'हाउसफुल 4' मचा रही ये धमाल
रिलीज़ के पहले 'हाउसफुल 4' मचा रही ये धमाल
Share:

अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की चर्चा काफी सुनने में आ रही है. फिल्म के लिए स्टारकास्ट तय कर ली गयी है जिस पर काम जल्दी ही शुरू होगा. लेकिन खास बात तो ये है रिलीज़ के पहले ही ये फिल्म काफी धमाल मचा रही है. जानकारी के लिए बता दें, फॉक्स स्टार इंडिया ने 200 करोड़ रुपए में फिल्म के सभी अधिकार खरीद लिए हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ रितेश देशमुख, बॉबी देओल, अभिषेक बच्चन, कृति सेनन, कियारा आडवाणी, परिणीति चोपड़ा, पूजा हेगड़े, बोमन ईरानी और चंकी पांडे  भी नज़र आने वाले हैं.

इसका निर्देशन साजिद खान और निर्माण साजिद नाडियावाला कर रहे हैं. फिल्म में इतने सारे अभिनेता एक साथ कॉमेडी करते दिखाई देंगे और देखना होगा ये फिल्म क्या गुल खिलाती है. इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर मूवी माना जा रहा है जो बॉक्स ऑफिस पर 3डी में रिलीज़ की जाएगी. जैसा कि बताया गया है फिल्म का बजट 200 करोड़ तक रखा गया है जिसे बॉलीवुड की अब तक की सबसे महँगी फिल्म कहा जा रहा है वो भी कॉमेडी फिल्म.

इससे पहले हाउसफुल के 3 पार्ट आ चुके हैं जिन्होंने दर्शकों को काफी हंसाया है. इसी को देखते हुए दर्शक इस फिल्म से भी खासी उम्मीद कर रहे हैं कि देखा जा सकता है फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल ही मचाने वाली है. लेकिन इस फिल्म के लिए फ़िलहाल दर्शकों को इंतज़ार करना होगा क्योंकि इस पर काम शुरू नहीं हुआ है. इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है जिसके बाद तुरंत इसकी शूटिंग की जाएगी.

चीन में इस दिन रिलीज़ होगी Avengers : Infinity War

अब भी ज़ारी है 'ब्लैक पैंथर' की कमाई का सिलसिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -