जल्द ही बनेगा 'स्पेशल 26' का तमिल रीमेक
जल्द ही बनेगा 'स्पेशल 26' का तमिल रीमेक
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार 'अक्षय कुमार' की फिल्म 'स्पेशल 26' का जल्द ही तमिल रीमेक बन रहा है. इस फिल्म को बड़े स्तर पर रिलीज़ किया जायेगा वो भी किसी बड़े त्योहार के मौके पर. अक्षय की फिल्म के तमिल रीमेक को ग्नानावेल राजा बना रहे है. इस फिल्म में साऊथ फिल्मो के सुपर स्टार सूरिया लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म का नाम 'थाना सेरंधा कोट्टम' यानी TSK रखा है.

सुरिया की यह फिल्म साल 2018 में पोंगल जैसे बड़े त्योहार पर रिलीज़ की जाएगी. सुरिया के अलावा इस फिल्म में बाहुबली की एक्ट्रेस राम्या कृष्णन भी अहम् भूमिका में नजर आएगी. लेकिन सुरिया की जोड़ी फिल्म में राम्या के साथ नहीं बल्कि किसी और एक्ट्रेस के साथ नजर आएगी. जी हाँ... फिल्म में सुरिया के साथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश लीड रोल में दिखेगी. कीर्ति वही रोल में नजर आएगी जिसमे फिल्म 'स्पेशल 26' में काजल अग्रवाल नजर आयी थी.

आपको बता दे फिल्म में सुरिया, कीर्ति सुरेश, राम्या कृष्णन के साथ ही एक्टर सेंथिल भी नजर आने वाले है. इस फिल्म का दूसरा गाना अक्टूबर में रिलीज़ होगा. फिल्म का टीज़र नवम्बर में रिलीज़ किया जायेगा वही फिल्म का ट्रेलर दिसंबर में रिलीज़ होगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिगबी के रूप में नजर आई बड़े परदे की यह एक्ट्रेस

ऐश और किंग खान ने साथ काम करने से किया इंकार

50 लाख जीतने से चूके KBC के यह कंटेस्टेंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -