'गोल्ड' के गाने की शूटिंग के दौरान दिखा अक्षय का देसी लुक

'गोल्ड' के गाने की शूटिंग के दौरान दिखा अक्षय का देसी लुक
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा व्यस्त कलाकारों में से एक हैं. एक प्रोजेक्ट के ख़त्म होते ही वह दूसरे की तैयारी में जुट जाते हैं. अपनी फिल्म 'पैडमैन' की शूटिंग ख़त्म होते ही वह अपनी आगामी फिल्म 'केसरी' की शूटिंग में व्यस्त हो गए थे. अब 'केसरी' का शेड्यूल पूरा कर वह अपनी फिल्म 'गोल्ड' के काम को ख़त्म करने में जुट गए हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की लगभग शूटिंग पूरी हो चुकी है, जिसकी स्टार कास्ट कुछ दिनों पहले ही विदेश से वापस लौटी है.

फिल्म की हालिया जानकारी ली जाए तो अक्षय फिलहाल 'गोल्ड' का एक गाना शूट करने में व्यस्त हैं. गाने की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार को भारतीय पोशाक यानी धोती-कुर्ता पहने हुए देखा गया. फोटोस को देखकर यही नज़र आ रहा है कि अक्षय अपने क्रू मेंबर्स से किसी बारे में बात कर रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार यह पता लगा है कि शुक्रवार को इस गाने की शूटिंग पूरी कर ली जाएगी.

फिल्म की कहानी की बात की जाए तो इसमें आज़ाद भारत के ओलम्पिक गोल्ड की कहानी पर फोकस किया जाएगा. यह पहला गोल्ड हमारे देश की हॉकी टीम ने साल 1948 में लन्दन ओलिंपिक में जीता था. इस फिल्म के ज़रिए दर्शकों को भारत के गोल्ड मैडल की कहानी के साथ-साथ टीम के खिलाड़ियों की जिंदगी का भी परिचय दिया जाएगा. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अमित साध, सनी कौशल, कुनाल कपूर और मौनी रॉय भी नजर आने वाली हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फैंस ने दूध से नहलाया रजनीकांत का पोस्टर, 'काला' के रिलीज़ के बाद हुआ जश्न

खौफ का दूसरा नाम थे रामी रेड्डी, मौत इतनी दर्दनाक हुई कि दिल दहल जाएगा

अपनी आगामी फिल्म में सैफ को टक्कर देते नज़र आए नवाज़, देखिए ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -