जानिए एक माह में कितनी पॉकेट मनी उड़ाते है अक्षय कुमार

जानिए एक माह में कितनी पॉकेट मनी उड़ाते है अक्षय कुमार

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अक्षय कुमार को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. उन्होंने ने अब तक फिल्म इंडस्ट्रीस को एक से बढ़कर एक फिल्मे दी है, इतना ही नहीं उन्होंने अपनी एक्टिंग से अपने फैंस के दिलों को जीत लिया है. लेकिन आज हम आपको अक्षय कुमार के बारें में कुछ खास बातें बताने जा रहे है तो चलिए जानते है.... 

जैसा कि आप सभी जानते होंगे बॉलीवुड के स्टार्स की जिंदगी ग्लैमर से भरी होती है। ज्यादातर स्टार्स के लिए लेट नाइट पार्टी, शैंपेन, बड़े और महंगी होटल में खाना और करोड़ों रुपए की शॉपिंग करना यह आम बात होती है। लेकिन अक्षय कुमार इन सभी चीजों से दूर रहते हैं और एक साधारण जिंदगी जीना पसंद करते हैं।

उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया, वह 1 महीने में खर्च करने के लिए अपने पास मात्र ₹3000 रखते हैं। जिनमें से ज्यादातर पैसा उनका पैसा बच ही जाता है। जहां उन्होंने कहा, मेरा निजी खर्चा नहीं है क्योंकि शूटिंग के दौरान खाना पीना प्रोडक्शन की तरफ से ही मिल जाता है और कपड़े भी मैं शूटिंग के ही पहनता हूं। अक्षय कुमार अपनी कमाई का ज्यादातर हिस्सा किसान और दुखियों की मदद के लिए उपयोग में लाते हैं।

गरीबों के लिए मसीहा बन अब भी सोनू सूद कर रहे है मदद

आमिर खान ने शुरू की 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग, सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा Video

3 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में रहेंगे क्षितिज प्रसाद