'सूर्यवंशी' को तमिल फिल्म का रीमेक कहने पर भड़के रोहित शेट्टी!
'सूर्यवंशी' को तमिल फिल्म का रीमेक कहने पर भड़के रोहित शेट्टी!
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रोहित शेट्टी अपनी हर फिल्म के जरिए धमाल मचाते हैं. हाल ही में उनकी फिल्म सिंबा रिलीज़ हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इसके बाद से ही रोहित शेट्टी अगली फिल्म सूर्यवंशी को लेकर चर्चाओं में आ गए हैं. उनकी इस अगली फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे. इस बात की जानकारी तो सिंबा के अंत में ही मिल चुकी थी. सभी लोग ये समझ रहे है कि सूर्यवंशी तमिल फिल्म का रीमेक होगी.

ऐसे में रोहित शेट्टी ने हाल ही में अपना एक बयान जारी किया है जिसमें ये साफ हो गया है कि सूर्यवंशी अपनी एक अलग कहानी के साथ रिलीज होगी ना ही किसी फिल्म का रीमेक होगी. रोहित शेट्टी ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'मैंने किसी तमिल फिल्म का राईट फिल्म सूर्यवंशी के लिए खरीदा है ये बिल्कुक गलत खबर है.' खास बात तो ये है कि इस फिल्म को खुद अक्षय कुमार ही प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी जार रहे हैं.

इससे भी ज्यादा खास बात तो ये है कि रोहित शेट्टी पहली बार अक्षय कुमार के साथ काम करने जा रहे है. सुनने में ये भी आया है कि इस फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन का भी केमियो रोल देखने को मिलेगा. इस फिल्म के अलावा अक्षय जल्द ही हाउसफुल-4, केसरी, गुड न्यूज़ और मिशन मंगल में नजर आने वाले हैं.

पीएम मोदी का ये खास वीडियो शेयर कर अक्षय ने स्टूडेंट्स को ऐसी सलाह

सिम्बा की कमाई से रोहित शेट्टी ने किया ये बड़ा काम, फोटो हो रही वायरल

हेरा फेरी 3 : फिर हंसाने को तैयार है राजू, बाबू भाई और श्याम..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -