Sooryavanshi Look : फिल्म के सेट से सामने आया अक्षय कुमार का पहला लुक
Sooryavanshi Look : फिल्म के सेट से सामने आया अक्षय कुमार का पहला लुक
Share:

अक्षय कुमार की आने वाली मच अवेटेड फिल्मों में से एक 'सूर्यवंशी' के लिए फैंस अभी से इंतज़ार कर रहे हैं. इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ एक साथ नजर आने वाले हैं, जो पहले कई फिल्मों जैसे 'वेलकम' और 'सिंह इज किंग' में काम कर चुके हैं. ये फिल्म रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की फिल्म है, फिल्म में 1990 दशक की कहानी को दर्शाया जाएगा. हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर सामने आया है जिसे आप देख सकते हैं. 

आपको बता दें, फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस डिपॉर्टमेंट के एंटी टेररिज्म स्क्वाड के चीफ की भूमिका में नजर आएंगे. सूर्यवंशी की टीम ने इसी हफ्ते से फिल्म की शूटिंग शुरू की है. हाल ही में रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म से एक फोटो शेयर की है. इस फोटो को बेहद ही तगड़ा माना जा रहा है. यहां देख सकते हैं पोस्टर. रोहित शेट्टी ने सूर्यवंशी के सेट से फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है No Uniforms…No Marked Cars…ANTI TERRORISM SQUAD – The GHOST department of our Police Force…SOORYAVANSHI. 

इस फोटो में हम देख सकते हैं कि अक्षय कुमार सिविलियन की ड्रेस में अपने टीम के साथ नजर आ रहे हैं. फोटो में अक्षय कुमार काफी गंभीर लुक में दिखाई दे रहे हैं, अक्षय कुमार ने ब्लैक टी और ब्रॉउन पैंट ब्लैक बेल्ट के साथ पहन रखा है. अपनी टीम के साथ सूर्यवंशी उर्फ अक्षय कुमार बुरे लोगो को ढूंढते हुए दिखाई दे रहे हैं. सूर्यवंशी में अक्षय कुमार को हम पुलिस के अवतार में देखेंगे, जो यूनिफॉर्म नहीं पहनता है और पुलिस फोर्स के घोस्ट डिपॉर्मेंट का हेड होता है. 

अक्षय के समर्थन में आए केंद्रीय मंत्री रिजिजू, खिलाड़ी कुमार बोले-थैंक्स सर

फिर सामने आया मलाइका से शादी का सवाल, अर्जुन बोले-छुपाने के लिए कुछ नहीं

दूसरी बार माँ बनने जा रही यह एक्ट्रेस, कहा- भूल चुके है मुझे इंडस्ट्री के सब दोस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -