पिता अक्षय कुमार की राह पर बेटा आरव, फैमिली के लिए किया यह खास काम
पिता अक्षय कुमार की राह पर बेटा आरव, फैमिली के लिए किया यह खास काम
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार बॉलीवुड में आने से पहले शेफ की नौकरी किया करते थे और इस बात से लगभग हर कोई वाकिफ है. वहीं अब अक्षय के नक्‍शे कदम पर चलते हुए उनके बेटे आरव द्वारा अपनी मां ट्व‍िंकल सहित पूरे परिवार के लिए एक खास काम किया गया है और उनकी इस पर काफी तारीफ़ भी हो रही है. 

दरअसल, बात यह है कि आरव द्वारा फैमिली के लिए लंच मील और डेसर्ट तैयार किया गया है. ट्व‍िंकल द्वारा इंस्‍टाग्राम पर खाने की कुछ तस्‍वीरें साझा कर आरव के कुकिंग स्‍क‍िल्‍स को साझा किया गया है. तस्‍वीर में ट्व‍िंकल द्वारा आरव के बनाए हुए खाने और डेसर्ट की फोटो साझा की गई है.

ट्विंकल द्वारा साथ ही लिखा गया है कि, "मेरा टीनेजर खुद से डिनर और डेसेर्ट बनाता है. मेन्‍यू में मशरूम रिसोट्टो, मिसो एवोकाडो सलाद, चिकन स्‍क्‍यूवर्स और चॉकलेट शफल. #proudmama". ख़ास बात यह है कि अपनी फैमिली को दिए इस ट्रीट पर सिर्फ ट्व‍िंकल ही नहीं बल्‍क‍ि लोगों द्वारा भी कमेंट्स कर आरव के काम की तारीफ की जा रही है. इस पर एक यूजर ने कहा कि, "मुझे लगता है कि थोड़ा क्रेडिट यहां अक्षय को भी जाता है. आख‍िरकार, वो एक बेहतरीन शेफ हैं और आपके बेटे को भी उन्‍हीं से प्रोत्‍साहन और प्रेरणा मिली होगी. 

दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर ने बच्चों के लिए ITR का फॉर्मूला दिया, तो लोगों ने...'

इन खूबसूरत जगहों पर शादी कर सकते हैं वरुण-नताशा!

Dream Girl के इस मराठी गाने में रितेश भी करने वाले हैं धमाल..

सारा-जान्हवी से लेकर वरुण- मलाइका तक, देखें किस हाल में नजर आए सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -