अक्षय ने YouTuber के खिलाफ 500 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा किया दर्ज, रिया से जुड़ा है केस
अक्षय ने YouTuber के खिलाफ 500 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा किया दर्ज, रिया से जुड़ा है केस
Share:

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार ने एक YouTuber को मानहानि का नोटिस दिया, जिसने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनका नाम लिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूट्यूब पर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में भ्रामक खबर पोस्ट करने के लिए एक YouTuber को लाखों में रैगिंग करने के आरोप में गिरफ्तार किए जाने के बाद उसने कानूनी सहारा लिया है। मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार, शिवसेना के कानूनी प्रकोष्ठ द्वारा दायर एक मामले में, यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी पर मानहानि, सार्वजनिक दुर्व्यवहार और जानबूझकर अपमान करने का आरोप लगाया गया है। 

कथित तौर पर यूट्यूब ने अपने वीडियो के माध्यम से, मुंबई पुलिस की छवि को खराब किया और दिवंगत अभिनेता की मौत के मामले में विभिन्न षड्यंत्र के सिद्धांतों पर वीडियो बनाए। उन्होंने अपने वीडियो में कई मौकों पर अक्षय कुमार का नाम लिया और विभिन्न आरोप लगाए। रिपोर्ट के अनुसार, सिद्दीकी ने दावा किया कि 'पैडमैन' अभिनेता सुशांत के साथ एमएस धोनी जैसी बड़ी फिल्मों के लिए नाखुश थे और उन्होंने सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे और मुंबई पुलिस के साथ 'गुप्त बैठकें' कीं। 

25 वर्षीय सिविल इंजीनियर और बिहार के YouTuber, सिद्दीकी ने अक्षय कुमार और रिया चक्रवर्ती को भी जोड़ा था, जो मामले में जांच कर रहे थे और आरोप लगाया कि अभिनेता ने रिया को कनाडा भागने में मदद की। अक्षय ने अब सिद्दीकी के खिलाफ 500 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया है। रिपोर्ट के अनुसार, सिद्दीकी ने छह महीने के अंतराल में लगभग 15 लाख रुपये कमाए और उनके ग्राहक भी 2 से बढ़कर 3 लाख हो गए।

श्रुति हासन ने शेयर की अपनी सुपरक्यूट सेल्फी

मलाइका अरोड़ा के देसी लुक ने लुटा दिल, यहां देखें तस्वीरें

अजय देवगन की फिल्म Mayday में हुई रकुलप्रीत की इंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -