अक्षय की बहन ने कहा, मेरे भाई से मुझे सबसे बड़ा गिफ्ट यह मिला
अक्षय की बहन ने कहा, मेरे भाई से मुझे सबसे बड़ा गिफ्ट यह मिला
Share:

भाई बहन के प्यार के अटूट रिश्तो का प्रतीक रक्षाबंधन का त्यौहार बड़ा ही खास और अनोखा होता है. इस दिन को बहन और भाई के प्यारे रिश्ते को समर्पित किया जाता है. भारत में हर धर्म के लोग इस त्यौहार को बड़े ही धूम-धाम से मनाते है. बॉलीवुड सितारों में भी रक्षाबंधन का खासा क्रेज है इसी के चलते एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है. बता दे कि कल ही देशभर में रक्षाबंधन का पर्व धूमधाम से मनाया गया.

रक्षाबंधन से एक दिन पहले अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था. रक्षाबंधन पर अक्षय ने इस वीडयो के जरिए उन्‍होंने भाई को बहन की रक्षा न करने का संदेश दिया था. बता दें, वीडियो में हाल-ए-दिल बयां कर रही महिला कोई और नहीं बल्कि अक्षय कुमार की बहन है.

वह अपने जिस बड़े भाई राजू के बारे में बता रही हैं वह अक्षय कुमार हैं. वीडियो के अंत में बहन के साथ अक्षय कुमार भी दिखे हैं. वीडियो के जरिए अक्षय ने संदेश दिया है कि, ‘बहनों की रक्षा न करें, उनको ताकतवर बनाएं तकि वो अपनी रक्षा स्वयं कर सकें’. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आमिर के घर पर BMC की पैनी नजर

अभिनेता जितेंद्र त्रेहन को मिली धमकी, मामला दर्ज

सामने आई करण जौहर के नन्हे बच्चों की तस्वीरें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -