रक्षाबंधन पर हर बहना देखे इस बहन का Video

देखा जाए तो आज पुरे ही देश में रक्षाबंधन की धूम है. देशभर में भाई-बहन के इस त्यौहार को खूब धूम-धाम से मनाया जा रहा है. रक्षाबंधन के दिन बहन अपने भाई की कलाई में राखी बांध कर रक्षा का वचन लेती हैं. रक्षाबंधन का त्यौहार बड़ा ही खास और अनोखा होता है. रक्षाबंधन का त्यौहार बड़ा ही खास और अनोखा होता है. इस दिन को बहन और भाई के प्यारे रिश्ते को समर्पित किया जाता है. भारत में हर धर्म के लोग इस त्यौहार को बड़े ही धूम-धाम से मानते है.

बॉलीवुड सितारों में भी रक्षाबंधन का खासा क्रेज है  इसी के चलते एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है. रक्षाबंधन से एक दिन पहले अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. रक्षाबंधन पर अक्षय ने इस वीडयो के जरिए उन्‍होंने भाई को बहन की रक्षा न करने का संदेश दिया है.  

बता दें, वीडियो में हाल-ए-दिल बयां कर रही महिला कोई और नहीं बल्कि अक्षय कुमार की बहन है. वह अपने जिस बड़े भाई राजू के बारे में बता रही हैं वह अक्षय कुमार हैं. वीडियो के अंत में बहन के साथ अक्षय कुमार भी दिखे हैं. वीडियो के जरिए अक्षय ने संदेश दिया है कि, ‘बहनों की रक्षा न करें, उनको ताकतवर बनाएं तकि वो अपनी रक्षा स्वयं कर सकें’. इस विडियो का टाइटल 'डायरेक्ट दिल से' है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कैटरीना अपने इन हॉट फोटोज से तापमान बड़ा रही

नाना रणधीर नटखट तैमूर पर गुनगुनाए...

जब मुझे जमीन में छह फीट अंदर दफनाया जाएगा तो मैं अपने साथ कुछ नहीं ले जाउंगा, धनुष