'सासु माँ' की नजर में अक्षय 'गे'

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार जो की अभी फ़िलहाल बॉलीवुड के सबसे सुर्खियों में रहने वाले बन्दे है. अभिनेता अक्षय कुमार जो की अभी फ़िलहाल अपनी फिल्मो में खासा व्यस्त है. वैसे भी एक्टर अक्षय कुमार जो की अपनी फिल्म जोली एलएलबी2 में हमे जल्द ही नजर आने वाले है. अभी हाल ही में उनकी एक देशप्रेम से ओतप्रोत फिल्म जिसका नाम 'गोल्ड' है उसका भी एक फोटो सभी के सामने आ गया है. इस फिल्म में हमे अभिनेता अक्षय कुमार का देश प्रेम एक बार फिर से झलकता हुआ दिखाई देने वाला है.

आपको बता दे कि अक्षय अभी हाल ही में अपनी पत्नी के साथ में करण के चर्चित शो 'कॉफी विद करन' के गेस्ट के रूप में भी नजर आए. अपनी इस चर्चा के दौरान अक्षय ने अपने जीवन के ऐसे अनछुए पहलुओ के बारे में भी विस्तार से चर्चा की व बताया था कि, अभिनेत्री ट्विंकल की मां डिंपल कपाड़िया को अक्षय के सेक्शुअल ओरिएंटेशन पर शक था.

अभिनेत्री डिंपल को उनके किसी जर्नलिस्ट दोस्त ने कहा था कि अक्षय गे हैं. व फिर इसके लिए डिंपल ने अक्षय के सामने शर्त रखी थी की वह तकरीबन एक साल तक मेरी बेटी ट्विंकल के साथ में लिव इन रिलेशन में रहना पड़ेगा तभी शादी के बारे में सोचा जाएगा. इसके बाद ही इस अग्निपरीक्षा को पास करके सालभर बाद अक्षय-ट्विंकल की शादी हुई.

मोदी की नोटबंदी पर ऐश्वर्या का समर्थन      

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -