अक्षय ने फैंस को दिया खास तोहफा, बच्चन पांडे का नया पोस्टर शेयर कर बताई रिलीज डेट
अक्षय ने फैंस को दिया खास तोहफा, बच्चन पांडे का नया पोस्टर शेयर कर बताई रिलीज डेट
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही फैंस के लिए एक्शन-कॉमेडी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ ला रहे हैं। जी हाँ और अब अक्षय ने फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey Release Date) की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म को थिएटर्स में रिलीज करने का फैसला लिया गया है। ऐसे में यह उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले दिनों में धीरे धीरे कोविड-ओमिकॉन (Covid-Omicron) का कहर कम होगा उसके बाद स्थिति सामान्य हो सकेगी। इसी के चलते फिल्म को मार्च के महीने में रिलीज करने का फैसला लिया गया है। आप देख सकते हैं अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम से फिल्म बच्चन पांडे का एक नया पोस्टर रिलीज किया। इसी के साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट भी बता डाली है।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार स्टारर बच्चन पांडे 4 मार्च को रिलीज होने वाली थी। इस फिल्म की डेट को आगे बढ़ाते हुए इसे 18 मार्च को रिलीज करने का निर्णय लिया गया है। आपको यह भी बता दें कि होली के मौके पर फिल्म को रिलीज करने का तय किया गया है। मिली जानकारी के तहत ‘बच्चन पांडे’ में अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज भी होंगी। तो वहीं फिल्म में कृति सेनन भी हैं। वैसे फिलहाल अक्षय कुमार ने बच्चन पांडे का जो पोस्टर शेयर किया है उसमें अक्षय बेबाक अंदाज में नजर आ रहे हैं। वह माथे पर पटका, पीठ पर बंदूक टांगे औऱ आंखों में काला चश्मा लगाए बिंदास दिख रहे हैं।

अक्षय ने इस पोस्ट में फैंस को जानकारी देते हुए मेंशन किया है- ‘एक्शन, कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा’ अक्षय ने ये चारो जॉनर साथ में मेंशन कर आगे टिकमार्क लगाया है और बताया है कि इस फिल्म में दर्शकों को सब मिलेगा। अक्षय ने अपने पोस्टर के कैप्शन में लिखा- ‘लोडिंग दिस होली।’वहीं इसके अलावा अक्षय का फिल्म से एक पोस्टर और सामने आया है जिसमें वह जीप के बोनट पर बैठेनजर आ रहे हैं और अपनी टोली के साथ दिख रहे हैं। दोनों पोस्टर को फैंस बहुत प्यार दे रहे हैं।

ट्रांसपेरेंट शर्ट में जाह्नवी कपूर ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

समंदर में स्कूबा डाइविंग का मज़ा ले रही परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल ने अपने घर उगाई ऐसी चीज की हर कोई कर रहा तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -