जब एक लिफ्टमैन ने मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी, अक्षय
जब एक लिफ्टमैन ने मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी, अक्षय
Share:

अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी बहुचर्चित फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के लिए एक बार फिर से अक्षय कुमार की जय जयकार तो हो ही रही है. लेकिन इसके साथ ही साथ अभी हाल ही में अपने एक बयान में अक्षय ने अपने बारे में ऐसा राज खोला की सभी हक्के बक्के रह गए. जी हां बता दे कि, अभिनेता अक्षय कुमार के बचपन का एक हादसा उन्हें आज भी खौफजदा कर जाता है. ह्यूमन ट्रैफिंग पर आयोजित इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए अक्षय ने बताया कि बचपन में वह सेक्सुअल अब्यूज का शिकार हो चुके हैं.

अक्षय ने बताया कि जब वह बच्चे हुआ करते थे तब एक लिफ्टमैन ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी. अक्षय के अपने माता-पिता से खुलकर बात कर सकते थे इसलिए उन्होंने इस बात का ज्रिक उनसे किया. बाद में पता चला कि वह आदमी ऐसे ही और भी कई केस के चलते पकड़ा गया.

बहरहाल अक्षय ने सभी से यही कहा है अपने बच्चो का अच्छे से ख्याल रखे अक्षय ने यह भी कहा कि, आजकल ऐसे केस बढ़ते जा रहे हैं जहां पर बच्चों के साथ गलत होता है और वह किसी से शेयर भी नहीं कर पाते. ऐसे में सबसे ज्यादा जरूरी बात ये है कि पैरेंट्स अपने बच्चों को इन चीजों के बारे में सचेत होना और बोलना सिखाएं. बहरहाल अभी तो अक्षय कुमार अपनी फिल्म गोल्ड की शूटिंग में व्यस्त है. अक्षय कुमार की गोल्ड फिल्म में हमे उनके संग में टीवी की नागिन बोले तो टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय नजर आने वाली है.  

बर्थडे स्पेशल: साऊथ से लेकर बनारस तक रहा 'धनुष' का इंद्रधनुषी रंग....

पहलाज निहलानी बने रहेंगे सेंसर बोर्ड के 'संस्कारी अध्यक्ष'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -