'दिल ख़ुश हो गया', PM मोदी का वीडियो शेयर कर बोले अक्षय कुमार
'दिल ख़ुश हो गया', PM मोदी का वीडियो शेयर कर बोले अक्षय कुमार
Share:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक बेहतरीन अभिनेता है इस बात में कोई शक नहीं है। वह अपनी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में रहते हैं और अब हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी एक बच्चे के साथ दिखाई दे रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में पीएम मोदी (PM Narendra Modi ) बच्चे की हौंसला अफजाही करते दिख रहे हैं। पीएम मोदी (PM Narendra Modi ) के इस वीडियो को अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर कर पीएम मोदी की खूब तारीफ की है।

 

आप देख सकते हैं इस वीडियो में पीएम मोदी (PM Modi Viral Video) को बच्चा कविता सुना रहा है। वहीं देश पर गर्व से भरी कविता सुनते हुए पीएम मोदी प्रफुल्लित होते नजर आते हैं। आप देख सकते हैं बच्चे की कविता में पीएम मोदी इतना खोए हुए दिखते हैं कि वह बाकी लोगों को छोड़ चुटकी बजाकर ताल देते हुए कविता का रस लेते हैं। इस दौरान बच्चा भी लगन से पीएम मोदी को वो कविता सुनाता है। अब इसी वीडियो को शेयर कर अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा है- 'दिल ख़ुश हो गया इस बच्चे के देशप्रेम के इतने प्यारे अन्दाज़ को देख के। @narendramodi ji you gave him the moment of his life'।

काम के बारे में बात करें तो अक्षय के पास कई फ़िल्में हैं। वह जल्द ही रामसेतु, रक्षाबंधन, पृथ्वीराज जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं। यह सभी फ़िल्में धमाकेदार होने वाली है। वहीं इनमे से कई के पोस्टर और रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है।

इस मशहूर क्रिकेटर की पत्नी को अनुष्का शर्मा ने दी अपनी साड़ी, बदले में मिली ये चीज

गर्ल गैंग संग हुआ की जबरदस्त पार्टी, एक्ट्रेस ने रेस्टोरेंट में तोड़ी प्लेटें

हॉस्पिटल से वायरल हुई मिथुन की तस्वीर, चिंता में पड़े फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -