पीएम मोदी का ये खास वीडियो शेयर कर अक्षय ने स्टूडेंट्स को ऐसी सलाह
पीएम मोदी का ये खास वीडियो शेयर कर अक्षय ने स्टूडेंट्स को ऐसी सलाह
Share:

जल्द ही दसवीं और बारहवीं की बोर्ड एक्साम्स आने वाली हैं और ऐसे में हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी ने करीब 2000 छात्रों, पेरेंट्स और अध्यापकों के साथ बातचीत की थी. इस बातचीत में पीएम मोदी ने परीक्षाओं से जुड़े दबाव पर बात की थी और साथ ही बच्चों के माता-पिता के सवालों का जवाब दिया था. हाल ही में अक्षय कुमार ने पीएम मोदी का एक वीडियो शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "ये कुछ ऐसा है जिससे मैं रिलेट कर सकता हूं."

अक्षय कुमार ने कैप्शन में आगे ये भी लिखा कि, "मैं कभी भी पढ़ाई में अच्छा नहीं था, लेकिन भगवान की कृपा और माता पिता के आशीर्वाद के चलते मैं ठीक-ठाक पढ़ाई में निकल गया. परीक्षाएं नज़दीक होने के चलते मैं स्टूडेंट्स और पेरेंटे्स को ये भी याद दिलाना चाहता हूं कि परीक्षा के सिवा भी ज़िंदगी में बहुत कुछ है." अक्षय कुमार ने भी इस वीडियो को शेयर कर सभी बच्चों को पढ़ाई में मन लगाने की सलाह दी है.

आपको बता दें कि अक्षय कुमार इस साल 5 फिल्मों में नजर आने वाले हैं. उनकी ये पांच फ़िल्में है- केसरी, हाउसफुल-4, मिशन मंगल, गुड न्यूज़ और सूर्यवंशी. इन फिल्मों के जरिए अक्षय साल 2019 में धमाल करने को पूरी तरह से तैयार हैं.

सिम्बा की कमाई से रोहित शेट्टी ने किया ये बड़ा काम, फोटो हो रही वायरल

हेरा फेरी 3 : फिर हंसाने को तैयार है राजू, बाबू भाई और श्याम..

Video : अक्षय कुमार ने कह दिया कुछ ऐसा, फैंस बन गए दुश्मन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -