आज 1 बजे रिलीज होगा हॉउसफुल 4 का ट्रेलर, सामने आया नया पोस्टर
आज 1 बजे रिलीज होगा हॉउसफुल 4 का ट्रेलर, सामने आया नया पोस्टर
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी फिल्म के लिए खूब एक्साइटेड हैं. जल्द ही वह 'हाउसफुल 4' में नजर आने वाले है. ऐसे में आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है और इसके रिलीज होने के पहले 'हाउसफुल 4' के मेकर्स ने फिल्म का एक और पोस्टर जारी किया है जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, वहीं बाकी पोस्टर्स की तरह दर्शकों को ये भी पोस्टर पसंद आ रहा है और कुछ देर पहले जारी ये पोस्टर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है.

आप देख सकते हैं जारी ताजा 'हाउसफुल 4' पोस्टर में सभी जोडियों के साथ पोज देते हुए दिखाई दिए और अक्षय कुमार बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ, रितेश देशमुख एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ, एक्टर बॉबी देओल कृति खरबंदा के साथ दिखाई दे रहा हैं. इसी के साथ इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर जारी करने के साथ लिखा गया कि ''हाउसफुल 4 का ट्रेलर आज 1 बजे रिलीज होगा.'' आप सभी को मालूम हो कि 'हाउसफुल 4' का दमदार ट्रेलर एक साथ चार अलग-अलग देशों में रिलीज किया जाएगा और भारत के अलावा इस दमदार ट्रेलर को यूनाइटेड किंगडम, ऑस्ट्रेलिया और दुबई में भी जारी किया जाएगा.

ऐसे में मुंबई में एक बड़े इवेंट के साथ ट्रेलर को रिलीज करने के बात सामने आई है और इस इवेंट में मुख्य रूप से अक्षय कुमार शामिल होंगे साथ ही रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सनोन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा जैसे कलाकार भी मौजूद होने की बात सामने आई है लेकिन इस बात में अब तक मुहर नहीं लगी है. आपको बता दें कि यह फिल्म 2019 यानी इसी साल दिवाली पर रिलीज होगी.

मलाइका की इस तस्वीर को देखते ही जलने लगे अर्जुन कपूर, किया ऐसा कमेंट

अमिताभ बच्चन के साथ काम करने में मौनी रॉय को हुई बहुत परेशानी, कहा- 'उनके साथ...'

चप्पल लेकर इस एक्टर को मारने दौड़ी प्रभास की फैन, ऐसे किया हेंडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -