योग करती नजर आईं अक्षय की माँ, खिलाड़ी ने शेयर की फोटो
योग करती नजर आईं अक्षय की माँ, खिलाड़ी ने शेयर की फोटो
Share:

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर बॉलीवुड स्टार्स की सक्रियता भी देखने को मिल रही है. जहां शिल्पा शेट्टी से लेकर बिपाशा बसु, अनुपम खेर और ट्विंकल खन्ना जैसे बॉलीवुड सितारों ने योगा करते हुए खुद की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर डालें हैं और ऐसे में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार कैसे पीछे रह सकते थे. अपने जीवन में फिटनेस को सबसे बड़ा महत्व देने वाले अभिनेता अक्षय कुमार द्वारा ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की गई है, जो हम सभी के लिए प्रेरणास्पद भी है.

बता दें कि तस्वीर अक्षय कुमार की नहीं है बल्कि उनकी मां की है. अक्षय द्वारा तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा गया है कि, 'मैं कुछ ऐसा शेयर कर रहा हूं जिस पर मुझे बेहद ही गर्व है... 75 साल की उम्र में घुटने की सर्जरी करवाने के बाद, मेरी मां ने योग करना शुरू किया है और अब यह उनकी रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा भी बन गया है. वे हर दिन और भी बेहतर होती जा रही हैं."

खास बात यह है कि अक्षय कुमार को अपनी मां अरुणा भाटिया पर बेहद गर्व है और यह उन्होंने इस पोस्ट से साफ जाहिर भी कर दिया है. अभिनेता अक्षय कुमार की इस पोस्ट पर उनके कई फैंस द्वारा जवाब दिए और तस्वीरें भी शेयर की गई. वहीं अक्षय के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो अक्षय कुमार फिल्म मिशन मंगल, करीना कपूर के साथ फिल्म गुड न्यूज, रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी, हाउसफुल 4 और लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर खूब सुर्ख़ियों में हैं. 

...तो जान्हवी को लग जाएगी नजर, कहा- मुझे चाहे पुराने ज़माने वाली ही समझ लो

वरुण धवन के लिए तैयार हुई एक और फिल्म, फिर कर सकते हैं कॉमेडी

सेक्सी वीडियो में बेहद कामुक हुईं सनी लियोन, संभलकर करें दीदार

'कबीर सिंह' को 'अर्जुन रेड्डी' ने इस तरह दी हिट होने की शुभकामना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -