आमीर के असहिष्णुता बयान पर अक्षय कुमार ने कहा
आमीर के असहिष्णुता बयान पर अक्षय कुमार ने कहा
Share:

आमीर के बयान के बाद देश में जो सियासी बवाल मचा हुआ है उस पर कई अभिनेता अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दे चुके है. इनमे कुछ आमीर खान के समर्थन में थे तो कई लोगो ने उनकी बात को गलत बताया. बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार से आमीर खान के बयान पर पूछा गया तो वो इस बात से बचते नजर आये. उन्होंने आमीर के बयान पर किये गए सवाल का कोई जवाब नही दिया. अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'एयरलिफ्ट' के प्रमोशनल इंवेंट में पहुंचे थे. जहा पर उनसे इस बारे में सवाल किया तो वे बचते नजर आये.

अक्षय कुमार ने आमीर के बयान पर कहा है कि मुझे इस बारे में कुछ पता नही है. इसलिए में इस पर बयान नही दे सकता. किन्तु मीडिया द्वारा असहिष्णुता के बारे में सवाल किया गया तो अक्षय ने कहा कि मुझे भारतीय होने पर गर्व है. सबका अपना नजरिया है, लेकिन मुझे लगता है कि अगर कोई बिना हिंसा के और किसी का घर जलाए बिना कुछ कर रहा है तो वह कर सकता है.

अक्षय कुमार सीधे-सीधे इस मुद्दे से बचते नजर आये. किन्तु उन्होंने छोटे शब्दों में अपनी भावना व्यक्त कर दी थी. उनकी इस बात को लेकर साफ तौर पर देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार किसी भी तरह की असहिष्णुता के साथ नही है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -