सुशांत केस को लेकर अक्षय ने कहा- 'आपका गुस्सा जायज़ है लेकिन...'
सुशांत केस को लेकर अक्षय ने कहा- 'आपका गुस्सा जायज़ है लेकिन...'
Share:

AIIMS  के डॉक्टरों के एक पैनल ने CBI को अपनी राय देते हुए कहा, ''एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की हत्या नहीं हुई थी, यह आत्महत्या का मामला है.'' लेकिन सुशांत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड को लेकर आम लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिला है, सोशल मीडिया पर अब तक कई फिल्मों को बॉयकट करने की बात कही गई है. इस पूरे मामले पर अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने दर्शकों के सामने अपनी दिल की बात खुलकर रखी. अक्षय ने कहा कि ''मैं दिल पर हाथ रखकर कहता हूं, मैं आपसे झूठ क्यों बोलूं, बॉलीवुड में ड्रग्‍स की समस्‍या है इससे इनकार नहीं है लेकिन इसका मतलब ये नहीं क‍ि इसकी वजह से पूरी इंडस्‍ट्री को बदनाम किया जाए. NCB  अपना काम कर रही हैं और हमें उनपर और उनकी जांच पर पूरा विश्वास है लेकिन मैं यह भी पूरे विश्वास से कह सकता हूं कि हमारे बॉलीवुड में काम करने वाला हर शख्स इस जांच में उनकी मदद करेंगे.''

अक्षय ने अपने वीडियो की शुरुआत में ही कहा- बहुत दिनों से मन में कुछ बात थी लेकिन समझ नहीं आ रहा था कि क्या कहूं. किससे कहूं, आज सोचा आप लोगों से अपनी दिल की बात कहूं. आज भारी मन से आपसे बात कर रहा हूं. स्टार भले ही हम कहलाते हैं लेकिन हमें स्टार आप लोगों ने बनाया है. हम सिर्फ एक फिल्म इंडस्ट्री नहीं है है बल्कि फिल्मों के जरिए कल्चर, वैल्यूज को दुनिया के हर कोने में पहुंचाया है. सिनेमा ने अकसर वहीं दिखाया है जो आपने महसूस किया है. चाहे वह एंग्री यंग मैन वाला गुस्सा हो या करप्‍शन, गरीबी, बेरोजगारी. हिंदी सिनेमा ने समाज के हर विषयों के अपने तरीके से दिखाने की कोशिश की है. लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई तरह के इश्यू सामने आए, इन मुद्दों ने आपको भी दर्द दिया, हमें भी दर्द दिया है. इन मुद्दों ने हमें खुद के गिरीवान में झांकने को मजबूर किया है. हमारी फिल्म इंडस्ट्री को ऐसी कई चीजें जिसे ठीक करने की जरूरत है. 

अक्षय कुमार आगे कहते हैं कि पूरी इंडस्ट्री को ऐसे बदनाम करना गलत है. हाथ जोड़कर कहता हूं पूरी इंडस्ट्री को एक ही बदनाम दुनिया जैसे मत देखो. किसी शख्स को लेकर दिखाया गया एक नेगेटिव न्यूज उसके सालों की मेहनत को बरबाद कर देती है. मुझे मीडिया पर पूरा भरोसा है क्योंकि अगर यह मुद्दे नहीं उठाएंगे तो यह लोगों तक कैसे पहुंचेगी लेकिन मेरा आपसे आग्रह है कि प्लीज सेंसीटीव तरीके से किया जाए क्योंकि एक नेगेटिव न्यूज उतने साल की मेहनत खराब कर देती है. हम और मेहनत करेंगे गलतियां ठीक करेंगे. फैंस आप सब ने तो हमें बनाया है. आपका विश्वास जाने नहीं देंगे. साथ बनाएं रखिए. थैंक्यू. 

एम्स द्वारा सुशांत की मौत को आत्महत्या का करार देने के बाद मुंबई पुलिस ने दी ये प्रतिक्रिया

कुणाल ने शेयर किया बेटी के नाम का टेटू

ड्रग्स केस पर अक्षय कुमार कही हैरान करने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -