अक्षय कुमार अपनी नेवी यूनिफार्म की नीलामी से जुटाएंगे पैसे
अक्षय कुमार अपनी नेवी यूनिफार्म की नीलामी से जुटाएंगे पैसे
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार राष्ट्रहित के लिए हमेशा सबसे आगे खड़े रहते हैं. अक्षय कुमार सामाजिक सेवाओं में काफी सक्रीय हैं और अब एक भलाई का काम करने जा रहे हैं. अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'रुस्तम' के नेवी यूनिफार्म को जानवरों की सेवा के लिए नीलाम कर रहे हैं. अक्षय कुमार ने खुद अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंडलर से इस की जानकारी दी. 

अक्षय कुमार कई सामाजिक जागरूक आंदोलन से जुड़े हैं साथ ही वो भारतीय जवानों की आर्थिक मदद करते हैं पिछले साल अक्षय कुमार ने करीब 23 करोड़ रूपये जवानों की आर्थिक सहायता के लिए दिए थे. अक्षय कुमार की इस यूनिफार्म की नीलामी पर बोली साल्ट्स कोट डॉट कॉम नामक वेबसाइट पर लगाई जा रही है. अब तक इस यूनिफार्म की बोली 60 लाख 500 रूपये लगाई जा चुकी. यह बोली  25 मई की रात 9:30 बजे तक लगाई जा सकती है. बोली से जुताई गयी राशि एनिमल रेस्क्यू एंड वेलफेयर को दिया जायेगा. 

बता दें कि साल 2016 में आई नीरज पांडेय की फिल्म 'रुस्तम' में अक्षय कुमार 1950 दशक के एक पारसी भारतीय नेवी अफसर की भूमिका में नज़र आये थे. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अभिनय को देखते हुए उन्हें राष्ट्रीय फिल्म अवार्ड से सम्मानित किया गया था. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ ईशा गुप्ता , इलियाना डिक्रूज भी नज़र आईं थीं.  फिल्म का निर्देशन टीनू सुरेश देशाई ने किया था. 

Video: दिल खोलकर अपनी फिल्म के गाने पर नाची सोनम कपूर

फिर हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में 'चंद्रमुखी चौटाला'

न्यूड फोटोशूट करवाना आदत है इस मॉडल की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -